• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिमाचल प्रदेशः हमीरपुर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, लगातार बढ़ रहे हैं कोविड 19 के मामले

|

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए हिमाचल के हमीरपुर जिले में जिला प्रशासन ने कर्फ्यू को एक माह के लिए और बढ़ा दिया है।जबकि पहले, जिले में 31 मई तक कर्फ्यू और लॉकडाउन था, लेकिन डीसी ने अब इसे 30 जून तक बढ़ा दिया है। हमीरपुर के डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि कोविड-19 महामारी के संक्रमण को रोकने के दृष्टिगत प्रदेश सरकार के निर्णय की अनुपालना में हमीरपुर जिला में जारी कर्फ्यू को 30 जून, 2020 तक बढ़ा दिया दिया गया है।

    Lockdown: Himachal Pradesh ने 30 June तक बढाया तालांबदी | वनइंडिया हिंदी

    himachal pradesh curfew extend in hamirpur till june month

    डीसी मीणा ने दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए इस आशय के आदेश जारी किए हैं। पूरे जिले में यह आदेश तुरंत प्रभाव से लागू हो गए हैं। बता दें कि फिलहाल, हिमाचल के दूसरों जिलों में 31 मई तक कर्फ्यू और लॉकडाउन है। हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिले में सबसे अधिक कोरोना के मामले पाए गए हैं। यहां कोरोना के कुल मामले 63 हो गए हैं। जिले में दिल्ली और मुंबई से बढ़ी संख्या में लोग लौटे हैं।

    ऐसे में संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। सोमवार को हमीरपुर में एक गर्भवती भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार सुबह कोरोना वायरस के छह नए मामले सामने आए हैं। चंबा में चार, शिमला में तीन युवक, कांगड़ा में छह लोग और हमीरपुर में एक गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव महिला है। हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 217 पहुंच गई है। रविवार को जहां सूबे में 18 केस आए थे। वहीं, सोमवार को शाम पांच बजे तक 14 केस रिपोर्ट हुए हैं। अब कुल एक्टिव केस 151 हो गए हैं।

    हिमाचल में दूसरे राज्यों से लौटे लोगों ने बढ़ाई मुश्किलें, संक्रमितों का आंकड़ा 200 के पार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    himachal pradesh curfew extend in hamirpur till june month
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X