• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाथरस: दलित युवक पर चोरी का आरोप लगाकर मार दी गोली, इलाके में सनसनी

|

हाथरस। लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवक की गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि युवक पर चोरी का आरोप लगाकर उसे गोली मारी गई है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे मामले की जांच की। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने मामले में तहरीर दी है, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

youth shot dead in uttar pradesh hathras

दुकानपर चोरी का आरोप लगाकर हत्या का आरोप

घटना कोतवाली सासनी क्षेत्र के NH-93 स्थित बस स्टैंड के पास की है। यहां थाना क्षेत्र के मोहल्ला छिपेटी के रहने वाले दलित बनवारीलाल के 24 वर्षीय पुत्र संदीप पर दुकानदार ने चोरी का आरोप लगाते हुए गोली मारकर हत्या कर दी। युवक का शव देखकर परिजनों में कोहराम मंच गया। वहीं, घटना की जानकारी होने पर मौके पर थाना पुलिस के साथ पंहुचे पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले मे छानबीन करते हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

रात से गायब था युवक, सुबह मिली लाश

मृतक संदीप के पिता बनवारीलाल ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया, मेरा पुत्र कल रात से गायब था, पास ही के बिल्डिंग मटेरियल दुकान संचालक पुष्कर वार्ष्णेय पुत्र सुभाष चंद्र अपने परिजनों के साथ आए और मेरे पुत्र को चोरी करने के आरोप में जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। सुबह मुझे मेरे पुत्र का शव रामगोपाल शर्मा के मकान में मिला है। बता दें, कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। इसके बावजूद आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। उधर, प्रयागराज में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं।

प्रयागराज: एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
youth shot dead in uttar pradesh hathras
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X