• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Tik Tok वीडियो बनाने के लिए दोस्त को पेड़ पर फंदे से लटकाया, ऐसे बची जान

|

जींद। सोशल मीडिया एप्लीकेशन टिक टॉक पर वीडियो बनाने को लेकर लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है। इस एप्लीकेशन पर अलग-अलग स्टंट कर जान जोखिम में डालने के वीडियो वायरल हो रहे है। इससे जुड़ा ताजा मामला हरियाणा के जींद का है। यहां टिक टॉक के लिए वीडियो बनाने के लिए एक युवक को पेड़ पर रस्सी डाल कर फंदे से लटका दिया गया। गनीमत रही कि रस्सी टूट गई और युवक जिंदा बच गया। हालांकि पीड़ित की हालत बिगड़ने पर परिवारवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, पीड़ित युवक के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Young man hanged for make tiktok video

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना जींद के खरड़वाल गांव की है। बताया जा रहा है कि दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले रमन और विकास दोनों दोस्त है। दोनों ने टिक टॉक पर वीडियो बनाने की योजना बनाई। इस दौरान रमन ने विकास को पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाने और खुद उसका वीडियो बनाने के लिए कहा। जब विकास ने इससे मना किया तो रमन ने उसे जातिसूचक शब्द कहे और मारपीट की। जिसके बाद वो डर के चलते पेड़ पर चढ़ गया और फंदे से लटक गया। इस दौरान रमन उसका वीडियो बनाता रहा।

गनीमत ये रही कि रस्सी कमजोर होने के चलते टूट गई और विकास नीचे गिर गया। लेकिन काफी देर तक गले में कसाव और नीचे गिरने के चलते उसे काफी चोटें आई। घटना की जानकारी मिलते ही विकास के परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने विकास को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है विकास को सांस लेने में अभी भी तकलीफ हो रही है। परिजनों ने आरोप लगाया कि रमन की नीयत विकास को मारने की थी। वहीं, विकास के चाचा सत्यवान ने वीडियो बनाने वाले दोस्त के खिलाफ साजिश के तहत उसके भतीजे को जान से मारने की शिकायत सदर थाना नरवाना में दी। पुलिस ने सत्यवान की शिकायत पर वीडियो बनाने वाले दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

English summary
Young man hanged for make tiktok video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X