• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता के मना करने पर भी ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया 28 हजार का चालान

|

गोहना। हरियाणा राज्य के गोहना जिले में एक बार फिर नए मोटर एक्ट के तहत एक स्कूटी का 28 हजार का चालान काटने का मामला सामने आया है। लेकिन अबकी बार गोहाना मंडल के उपाध्यक्ष के बेटे का चालान काटा गया है। पकड़े जाने पर भाजपा नेता के बेटे होने की बात कह चालान से बचने की पूरी कोशिश की गई। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने किसी राजनीतिक दबाव ना मानते हुए नियमों का पालन करते हुए युवक का 28 हजार का चालान काट दिया।

haryana gohna traffic police did challan of 28 thousand rupees

स्कूटी का चालान काट कर इंम्पाउड करके गोहाना के शहरी थाना में खड़ी की गई है। इस दौरान स्कूटी चालक ने चेकिंग टीम से बचते समय अन्य लोगों की जान जोखिम में डालने का काम किया। मौके पर खड़े लोगों ने ट्रैफिक इंचार्ज के कार्य की सराहना की। इंचार्ज एएसआई जय भगवान ने बताया कि गोहना में नए मोटर एक्ट के तहत चालान काटने का काम किया जा रहा है।

रोहतक गेट के पास टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक स्कूटी चालक तेज रफ्तार से आ रहा था। जब पास आने पर हाथ दिया गया तो रॉंग साइड से स्कूटी दौड़ा दी। जवान ने स्कूटी को पकड़ लिया गया। अंदेशा लगाया गया था कहीं वाहन चोरी का तो नहीं है। युवक से वाहन के दस्तावेज मांगने पर नहीं दिए गए, जिसके चलते युवक 28 हजार का चालान किया गया है। इस दौरान भाजपा नेता ने आकर चालान ना काटने की बात कहीं। लेकिन नियमों को ध्यान रखते हुए युवक का चालान काटा गया है।

ह​रियाणा: शराब पीकर पति ने किया बीवी-बेटे से झगड़ा, दोनों ने सिर पर डंडा मारा तो चली गई जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana gohna traffic police did challan of 28 thousand rupees
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X