Pradyuman Murder Case: सरकार ने CBI जांच पर जताई सहमति, खट्टर ने की प्रद्युम्न के पिता से बात

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के गुरुग्राम स्थिर रायन इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे प्रद्युम्न की हत्या के मामले की जांच अब केंद्रीय अन्वेष्ण ब्यूरो (CBI) को दी जा सकती है। इस बात के संकेत खुद राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दिए हैं। सोमवार को खट्टर ने कहा कि सरकार 'सीबीआई जांच के लिए तैयार है। परिवार जैसी जांच चाहे, वो होगा।' खट्टर ने मृतक प्रद्युम्न के पिता वरुण से बात कर उन्हें इस बात का आश्वासन दिया कि घटना की सीबीआई जांच होगी।  

Haryana CM Manohar Lal Khattar spoke to Varun Thakur, father of Pradyuman, assuring for cbi probe in case

Read Also: मां से बोली मासूम, अंकल गंदे हैं स्‍कूल नहीं जाऊंगी मम्‍मी

SIT Team found many security issues in Gurugram Ryan International School । वनइंडिया हिंदी

खट्टर ने वरुण से फोन पर बात की। दूसरी ओर अपनी अर्जी पर सुनवाई के बाद प्रद्युम्न के पिता वरुण ने कहा कि राज्य सरकार से सहयोग मिल रहा है इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने भी मामले को गंभीरता से देखा। बता दें कि 8 सितंबर को प्रद्युम्न की लाश स्कूल के शौचालय में मिली थी। हत्या में आरोपी बस के कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल वो 3 दिन की पुलिस रिमांड में है। 

पुलिस ने आज रायन ग्रुप के नॉर्दन जोन के प्रमुख फ्रांसिस थॉमस और भोंडसी की शाखा को-ऑर्डिनेटर जे ईथ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह गिरफ्तारियां जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत की है। इसके साथ ही गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सोहना रोड के सर्किल हेड ऑफिसर (एसएचओ) अरुण को सस्पेंड कर दिया है। गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि अरुण को कल रविवार (10 अगस्त) को फैली हिंसा के दौरान कानून और व्यवस्था बनाए रखने में लापरवाही के बाद सस्पेंड किया गया है। पुलिस ने कहा कि रविवार को हुई हिंसा के दौरान कई पत्रकारों को भी चोटें आईं,ऐसे में यह पूरी तरह से लापरवाही का मामला है।

ये भी पढ़ें: यहां एक क्लिक में पढ़ें Ryan School के घटना की पल पल अपडेट LIVE

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana CM Manohar Lal Khattar spoke to Varun Thakur, father of Pradyuman, assuring for cbi probe in case
Please Wait while comments are loading...