• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विधानसभा में रो पड़े हरियाणा के CM खट्टर, बोले- सारी रात सो नहीं पाया, मुझे नींद नहीं आई

|

चंडीगढ़। हरियाणा में कांग्रेस की ओर से बीजेपी-जेजेपी सरकार के खिलाफ आज अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया। जिसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, मौजूदा सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है। वहीं, मंगलवार को सत्र के दौरान मौजूदा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हुड्डा को लेकर जो बयान दिया, उससे वह सुर्खियों में आ गए। हुड्डा और कांग्रेसियों पर निशाना साधते हुए खट्टर विधानसभा में रो पड़े। खट्टर ने कांग्रेसी अगुओं द्वारा महिला दिवस के मौके पर किए गए प्रदर्शन की भर्त्सना की। उन्होंने कहा कि, "मीडिया में हुड्डा साहब का एक वीडियो आया। उसे देखने के बाद मुझे सारी रात नींद नहीं आई। मैं सो नहीं सका।"

    Haryana में बनी रहेगी BJP सरकार, अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग में Khattar की जीत | वनइंडिया हिंदी

    Haryana CM Manohar Lal Khattar became emotional assembly-to-target-congress-leader-bhupinder-hooda

    विधानसभा में रो पड़े हरियाणा के मुख्यमंत्री
    मुख्यमंत्री ​ने विधानसभा में आंसू छलकाते हुए कहा, "महिला दिवस के दिन जब मैंने टीवी खोलकर देखा तो, ऐसा दृश्य दिखा जिसमें कांग्रेस की महिला विधायक ट्रैक्टर खींच रही हैं और हुड्डा ट्रैक्टर पर बैठे नजर आ रहे हैं।"
    मुख्यमंत्री कहा, "ऐसा हुआ था। मीडिया झूठ नहीं बोलता है। ये लोग (हुड्डा) ट्रैक्टर पर बैठे थे। अगर इन्हें प्रदर्शन करना ही था तो महिलाओं को ट्रैक्टर पर बैठाते और खुद ट्रैक्टर खींचते। लेकिन बहनों से खिंचवाया गया। बंधुआ मजदूरों की तरह। ये दृश्य देखकर मैं सारी रात सो नहीं पाया हूं। इन्हें शर्म करनी चाहिए।"

    Haryana CM Manohar Lal Khattar became emotional assembly-to-target-congress-leader-bhupinder-hooda

    हरियाणा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव: कांग्रेस-भाजपा में वाकयुद्ध, विज ने हुड्डा को कहीं ऐसी बातेंहरियाणा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव: कांग्रेस-भाजपा में वाकयुद्ध, विज ने हुड्डा को कहीं ऐसी बातें

    खट्टर और हुड्डा में आरोप-प्रत्यारोप
    दरअसल, सोशल मीडिया पर वीडियो में दिख रहा है कि, पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ट्रैक्टर चालक की सीट पर बैठे हुए थे और कांग्रेस विधायक उसे रस्सी से खींच रहे थे। मुख्यमंत्री खट्टर इसी घटना का जिक्र करते हुए विधानसभा में असहज हो गए। हालांकि, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा कोसे जाने के बावजूद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उल्टे खट्टर सरकार पर ही सवाल उठा दिया।
    हुड्डा ने खट्टर से पूछा कि, "किसान आंदोलन में दिल्ली बॉर्डर पर अपने बच्चों के साथ पिछले कई महीनों से बैठी महिलाओं को देखकर आपका दिल क्यों नहीं पसीजता?"

    English summary
    Haryana CM Manohar Lal Khattar became emotional assembly-to-target-congress-leader-bhupinder-hooda
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X