• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: रोहतक के मेहर सिंह अखाड़े में गोलीबारी, 5 लोगों की मौत, दो घायल

|

रोहतक। हरियाणा के प्रसिद्ध अखाड़े में शुक्रवार देर शाम गोलीबारी की वारदात सामने आई। रोहतक के प्रसिद्ध अखाड़े में शुक्रवार को अचानक गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हरियाणा के रोहतक स्थित मेहर सिंह अखाड़े में हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

 5 people have died in a firing at Mehar Singh Akhada in Rohtak, Haryana while several people are injured.

अब तक की जानकारी के मुताबिक इस घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रोहतक पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। अखाड़े को घेर लिया गया है। वहीं वारदात के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है और न ही आरोपियों की जानकारी मिल सकी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

वहीं पुलिस चश्मदीदों से पूछताछ कर रही है। अब तक की जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम अखाड़े में फायरिंग शुरू हो गई। इस गोलीबारी में 7 लोगों को गोलियां लगी। जिनमें से 5 लोग क मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोली लगने से प्रदीप मलिक, पूजा, साक्षी समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दो लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस गोलबारी की वारदात के बाद अखाड़े में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस वारदात के पीछे की वजह तलाशने में और आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 people have died in a firing at Mehar Singh Akhada in Rohtak, Haryana while several people are injured.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X