• search
हमीरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हमीरपुर में तैनात दरोगा के बेटे हैं क्रिकेटर अंकित राजपूत, चुनाव आयोग ने बनाया ब्रांड एम्बेसडर

|

Hamirpur News, हमीरपुर। आईपीएल मैच में धूम मचाने वाले क्रिकेटर अंकित राजपूत ने मतदाताओं को जागरूक करने और मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये हमीरपुर पहुंचे। उन्होंने ईवीएम व वीवीपैट मशीन का बटन दबाकर जायजा लिया। अंकित राजपूत को हमीरपुर-महोबा संसदीय क्षेत्र के निर्वाचन के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया हैं। आईपीएल के बेस्ट गेंदबाज एवं क्रिकेटर अंकित राजपूत यूपी-100 हमीरपुर में तैनात दरोगा सियाराम के पुत्र हैं।

Cricketer Ankit Rajpoot election brand ambassodor of Hamirpur seat

निर्वाचन आयोग ने उन्हें लोकसभा चुनाव के लिये मतदाताओं को जागरुक करने के लिये ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। कलेक्ट्रेट के मीटिंग हाल में निर्वाचन सम्बन्धी बैठक में उन्होंने मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिये जोर दिया। क्रिकेटर ने ईवीएम व वीवीपैट मशीन का निरीक्षण किया और बटन दबाकर आम लोगों को इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मतदाता चाहे तो अपना वोट चेक कर सकते हैं। इस वीवीपैट मशीन में सब पता चल जाता है। आईपीएल खिलाड़ी ने बताया कि विद्यालयों में भी गोष्ठी कर नये मतदाताओं को जागरूक किया जायेगा।

कलेक्ट्रेट के निर्वाचन कार्यालय से मोबाइल एलईडी प्रचार वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने बताया कि लोकतंत्र की मजबूती के लिये आम मतदाताओं को जागरुक होना जरूरी है। मतदाताओं को यह मोबाइल एलईडी वैन से वोट डालने के तरीके भी बताये जायेंगे। उन्होंने बताया कि मतदाताओं को लोकतंत्र के लिये घर से निकलकर सबसे पहले मतदान केन्द्र में वोट डालना चाहिए।

प्रयागराजः कुंभ मेला टेंट सिटी की मैनेजर से दिनदहाड़े सात लाख लूटकर दो बदमाश फरार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cricketer Ankit Rajpoot election brand ambassodor of Hamirpur seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X