India
  • search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने वरुण गांधी पर ली चुटकी

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 28 जून। ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर में अलग-अलग समाज के लोगों की बैठक ली। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी पार्टी को मजबूत करने के लिए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने यह बैठक ली थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कई मुद्दों पर अपनी बात भी रखी।

नरेन्द्र सिंह तोमर
बिरला नगर स्थित वृंदावन वाटिका में आयोजित की गई बैठक
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बिरला नगर स्थित वृंदावन वाटिका में पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ता और अन्य समाज के लोगों की बैठक ली। इस बैठक में ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर समेत मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर एवं बीजेपी की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा भी मौजूद रहीं।
वरुण गांधी को लेकर केंद्रीय मंत्री ने ली चुटकी
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मीडिया से भी चर्चा की। मीडिया से चर्चा करते हुए जब एक मीडिया कर्मी ने वरुण गांधी को लेकर सवाल पूछा तो केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि वरुण गांधी व्यक्तिगत तौर पर राय देने के शौकीन है। इसके साथ ही जब उनसे महाराष्ट्र के सियासी संकट के बारे में सवाल किया गया तो केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि "न तो मेरा और न बीजेपी का महाराष्ट्र में दखल है"।
बीजेपी के बागी नेताओं को लेकर भी केंद्रीय मंत्री ने दिया बयान
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से जब बीजेपी के बागी नेताओं को लेकर सवाल पूछा गया तो केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में मुसीबत में बनी रहती हैं लेकिन उनका मुकाबला करके आगे बढ़ना ही कारीगरी है।
ग्वालियर की तीन विधानसभा में केंद्रीय मंत्री की बैठकें
केंद्रीय कृषि मंत्री ने ग्वालियर पहुंचकर ग्वालियर की 3 विधानसभाओं में बैठक लीं। इन बैठकों में उन्होंने नगरी निकाय चुनाव में बीजेपी पार्टी को मजबूत करने की दिशा में रणनीति तैयार की।

Comments
English summary
union agriculture minister narendra singh tomar reached gwalior, gave a statement on varun gandhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X