• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दबंगों ने युवक को बंधक बनाकर अमानवीयता की हद कर दी पार

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 25 मई। ग्वालियर के डबरा इलाके में एक युवक को कुछ दबंगों ने बंधक बना लिया। युवक के साथ तलवार और बंदूक के बट से जमकर मारपीट की गई। यही नहीं लहूलुहान युवक के साथ अमानवीय व्यवहार भी किया गया। उसके चेहरे पर गंदगी गिराई गई और उसके प्राइवेट पार्ट को भी चोट पहुंचाई गई।

harvindar singh
अमानवीयता का यह मामला ग्वालियर के डबरा इलाके में सामने आया है। यहां चीनोर चुंगी पर हरविंदर सिंह को दबंगो ने पकड़ कर अगवा कर लिया और एक घर में ले जाकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए मारपीट की। तलवार और बंदूक के बट से भी पीटा गया जिससे हरविंदर सिंह लहूलुहान हो गया।
लहूलुहान हरविंदर का वीडियो बनाते रहे दबंग
हरविंदर सिंह को एक घर में बंद करके दबंग उसके साथ जमकर मारपीट करते रहे, उसको यातनाएं देते रहे। खून से लथपथ हरविंदर सिंह का मारपीट करने वाले दबंग लोग मोबाइल में वीडियो भी बनाते रहे। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरीके से हरविंदर सिंह लहूलुहान हालत में नजर आ रहा है।
पेट्रोल पंप पर हुए विवाद के बाद वारदात को दिया गया अंजाम
हरविंदर सिंह का गंगाबाग पेट्रोल पंप पर पलविंदर सिंह, समर सिंह, मियान सिंह और गुरमीत सिंह से विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते इन लोगों ने बीते रोज हरविंदर को अगवा कर लिया और उसे एक घर में ले जाकर उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया।
प्राइवेट पार्ट पर पहुंचाई चोट, मूंछ भी काट ली
हरविंदर सिंह ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट पर दबंगों ने चोट पहुंचाई है इसके अलावा उसकी मूंछ भी काट ली है। इतना ही नहीं उसके चेहरे पर भी गंदगी डाली गई। उसे ऐसी ऐसी यातनाएँ दी गई कि हरविंदर सिंह को बताने में भी झिझक महसूस हो रही थी।
घायल हरविंदर को उपचार के लिए किया गया ग्वालियर रेफर
पुलिस को जब हरविंदर के अपहरण और उसके साथ हो रही मारपीट की जानकारी मिली तो पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई। यहां पुलिस को देखकर दबंग मौके से फरार हो गए। घायल हरविंदर को डबरा अस्पताल ले जाया गया। यहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया।
आरोपियों पर मामला दर्ज लेकिन नहीं हुई अभी तक गिरफ्तारी
हरविंदर ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराई है जिस पर से पुलिस ने डबरा देहात थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ आरोपी नहीं लगे हैं। पुलिस सरगर्मी से उनकी तलाश कर रही है।

Comments
English summary
the miscreants who abducted the young man behaved inhumanly and beat him with butt of sword and gun
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X