• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jyotiraditya scindia: 'प्रदेश ही नहीं देश के लिए भी मुलायम सिंह जी के जाने से हुई है क्षति'-सिंधिया

ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुलायम सिंह यादव के निधन को बताया देश के लिए क्षति, सभी जिलों में हैलीपैड सुविधा शुरु करने की कही बात, अमित शाह के कार्यक्रम की सफलता पर दिया सभी को धन्यवाद
Google Oneindia News

Jyotiraditya scindia ने कहा है कि मुलायम सिंह जी का जाना सिर्फ उत्तर प्रदेश के लिए ही नहीं उनके परिवार के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए क्षति है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुलायम सिंह जी ने राष्ट्र के प्रति समर्पित भाव के साथ कार्य करते हुए पूरा जीवन उन्होंने जन सेवा की है। सिंधिया ग्वालियर में मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

Recommended Video

    केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे ग्वालियर
    scindia

    सैफई पहुंच कर सिंधिया ने दी श्रद्धांजलि
    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को सैफई पहुंच कर स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वे सीधा ग्वालियर पहुंचे। ग्वालियर हवाई अड्डे पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जी को श्रद्धांजलि अर्पित करके ग्वालियर आया हूं, मुलायम सिंह जी राष्ट्र के प्रति समर्पित भाव के साथ कार्य करते थे, पूरा जीवन उन्होंने जन सेवा की है, यह क्षति केवल उत्तर प्रदेश की नहीं उनके परिजनों की नहीं समूचे देश की है, भगवान से यही कामना है कि उनकी आत्मा को शांति दे।

    केदारनाथ में हुए हादसे पर सिंधिया ने जताया दुख
    केदारनाथ में हुए हादसे पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताते हुए कहा कि मेरी यह सोच है कि अगर कोई दुर्घटना होती है तो सबसे पहली प्राथमिकता होती है कि कैसे लोगों को बचाया जा सके, यह बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए सिविल एविएशन एक आधुनिक वातावरण तैयार कर रहा है, हेलीकॉप्टर सेवा का विस्तार किया जाएगा और हर जिले में हेलीपैड तैयार करने की दिशा में कार्य किए जाएंगे जिससे इमरजेंसी में हेलीपैड का इस्तेमाल किया जा सके, इस योजना की शुरुआत ऋषिकेश से होने जा रही है जहां 125 किलोमीटर पर एक हेलीकॉप्टर तैनात किया जाएगा जो आपातकालीन स्थितियों में तत्काल प्रभाव से राहत पहुंचाने का कार्य करेगा।

    विकास की गति को तीव्र कर रही है भाजपा
    केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी लगातार विकास की गति को तीव्र कर रही है, आज पूरे वातावरण में एक ही विचारधारा है और लोगों के मन में किसी प्रकार का कोई संशय नहीं है, बीजेपी को लगातार इसी के लिए सफलता मिल रही है।

    अमित शाह के कार्यक्रम की सफलता को लेकर दिया धन्यवाद
    सिंधिया ने अमित शाह के कार्यक्रम की सफलता को लेकर शहर वासियों को धन्यवाद भी दिया साथ ही उन्होंने कहा कि 15 नवंबर से नई हवाई सेवा ग्वालियर में शुरू होने जा रही है अब ग्वालियर वासियों को मुंबई, बेंगलुरु और दिल्ली जाना और भी आसान हो जाएगा, ग्वालियर शहर को एयर कनेक्टिविटी से ज्यादा से ज्यादा जोड़ने का काम किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने अपील की है कि शहर के लोग एयर कनेक्टिविटी का भरपूर लाभ उठाएं जिससे हवाई सेवाएं और भी बेहतर रूप से संचालित की जा सके।

    ये भी पढ़ें-Lokayukta gwalior: नामांतरण के बदले पटवारी ले रहा था रिश्वत, लोकायुक्त ने पकड़ाये भी पढ़ें-Lokayukta gwalior: नामांतरण के बदले पटवारी ले रहा था रिश्वत, लोकायुक्त ने पकड़ा

    Comments
    English summary
    jyotiraditya scindia gave statement on mulayam singh yadav in gwalior
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X