• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ग्वालियर में तहसीलदार दीपक शुक्ला को पूर्व मंत्री इमरती देवी ने भगाया

ग्वालियर में लघु उद्योग निगम मध्यप्रदेश की अध्यक्ष इमरती देवी ने डबरा तहसीलदार दीपक शुक्ला को पिछोर से भगाया, इमरती देवी के खिलाफ नारे लगा रहे बीजेपी समर्थक को भिंजवाया थाने
Google Oneindia News

ग्वालियर, 14 अगस्त। मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री और वर्तमान में लघु उद्योग निगम मध्य प्रदेश की अध्यक्ष इमरती देवी ने डबरा के तहसीलदार को पिछोर नगर परिषद के अध्यक्ष पद के लिए चल रहे चुनाव के दौरान वहां से भगा दिया। इतना ही नहीं नारेबाजी कर रहे एक समर्थक को जमकर लताड़ा भी और उसे थाने भिजवा दिया।

Recommended Video

    इमरती देवी की सामने आई बदजुबानी, नारे लगा रहे बीजेपी कार्यकर्ता से कहे अपशब्द
    पिछोर नगर परिषद के अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान हुआ मामला

    पिछोर नगर परिषद के अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान हुआ मामला

    शनिवार को पिछोर नगर परिषद के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ था। इस चुनाव में इमरती देवी अपने समर्थक रामजानकी पंडा को अध्यक्ष बनवाना चाह रही थीं, जबकि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समर्थक नवल भार्गव भी अध्यक्ष बनने के लिए प्रयास कर रहे थे। इमरती देवी जैसे ही पिछोर पहुंची तो नवल भार्गव के भाई बॉबी भार्गव ने इमरती देवी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। यह देखकर इमरती देवी भड़क गई।

    इमरती देवी ने कह दिए अपशब्द

    इमरती देवी ने कह दिए अपशब्द

    इमरती देवी ने जब देखा कि उनके खिलाफ नारेबाजी हो रही है तो इमरती देवी से रहा नहीं गया और उन्होंने नारेबाजी करने वाले बॉबी भार्गव को अपशब्द कहना शुरू कर दिए। वे शब्दों की मर्यादा भी भूल गईं। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया।

    मौके पर मौजूद डबरा के तहसीलदार को फटकार कर भगाया

    मौके पर मौजूद डबरा के तहसीलदार को फटकार कर भगाया

    इमरती देवी को जब जानकारी लगी कि मौके पर डबरा के तहसीलदार दीपक शुक्ला मौजूद हैं, तो उन्होंने तुरंत दीपक शुक्ला को बुलवाया और उन्हें कड़ी फटकार लगाई। उन्होने तहसीलदार को वहां से भगा दिया। हालांकि दीपक शुक्ला अपनी ड्यूटी की बात कहती रहे, लेकिन इमरती देवी ने कहा कि उनकी कलेक्टर से बात हो गई है दीपक शुक्ला कि यहां पर कोई ड्यूटी नहीं है। इसके बाद उन्होंने दीपक शुक्ला को वहां से चलता कर दिया। तहसीलदार दीपक शुक्ला भी इमरती देवी का यह रूप देख कर चुपचाप वहां से चले गए।

    इमरती देवी ने कहा-'किसी के मुंह चलता है तो किसी के हाथ'

    इमरती देवी ने कहा-'किसी के मुंह चलता है तो किसी के हाथ'

    रविवार को इमरती देवी ग्वालियर में लक्ष्मी समाधि स्थल पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंची थीं। आज मीडिया कर्मियों से पिछोर के मामले में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कोई एससी की महिला को गाली देगा तो एससी की महिला कैसे चुप बैठेगी, किसी का मुंह चलता है तो किसी के हाथ चलते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिना ड्यूटी के तहसीलदार दीपक शुक्ला उनके प्रत्याशी को हराने के लिए वहां पहुंचे थे। वे इस पूरे मामले की शिकायत ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी करेंगी।

    पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं इमरती देवी

    पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं इमरती देवी

    इमरती देवी का विवादों से पुराना नाता है। इमरती देवी पहले भी कई बार अपनी हरकतों और बयानबाजियों के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं। वे कभी नरेंद्र सिंह तोमर को मुख्यमंत्री बता देती हैं तो कभी कुछ ऐसा कर डालती हैं कि सभी हैरान रह जाते हैं। सुर्खियों में रहने वाली इमरती देवी एक बार फिर से अपने तीखे तेवरों की वजह से मीडिया में छाई हुई है।

    Comments
    English summary
    imarti devi shows her anger on tehsildar deepak shuka in gwalior
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X