• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मानहानि के मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की हुई ग्वालियर कोर्ट में पेशी

ग्वालियर कोर्ट में दायर किए गए मानहानि के केस में पेशी पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मिली जमानत
Google Oneindia News

ग्वालियर, 24 सितम्बर। मानहानि के मामले में ग्वालियर कोर्ट द्वारा जारी किए गए जमानत वारंट पर शनिवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ग्वालियर कोर्ट पहुंचे। यहां पर उन्होंने वकील के माध्यम से अपनी दलील पेश की। कोर्ट ने फिलहाल दिग्विजय सिंह को जमानत दे दी है।

Recommended Video

मानहानि के मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की हुई ग्वालियर कोर्ट में पेशी
gwalior

भिंड में दिग्विजय सिंह ने दिया था बयान
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह साल 2019 में भिंड जिले में पहुंचे थे। यहां पर जब वे भी मीडिया से चर्चा कर रहे थे तो चर्चा के दौरान उन्होंने आरएसएस, बजरंग दल और बीजेपी पर बयान दिया था। इसी बयान को लेकर बवाल मचा था। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि जो लोग पाकिस्तान के लिए जासूसी करते पाए गए हैं वह भाजपा, आरएसएस और बजरंग दल से पैसे ले रहे हैं, पाकिस्तान की जासूसी संस्था आईएसआई के लिए जासूसी मुसलमान कम और गैर मुसलमान ज्यादा कर रहे हैं।

एडवोकेट अवधेश सिंह भदौरिया ने किया था मानहानि का दावा
दिग्विजय सिंह का यह बयान सामने आने के बाद एडवोकेट अवधेश सिंह भदौरिया ने ग्वालियर कोर्ट में दिग्विजय सिंह पर मानहानि का दावा पेश किया था। इस मानहानि के दावे में पिछले दिनों दिग्विजय सिंह को ग्वालियर कोर्ट ने जमानती वारंट के साथ तलब किया था। दिग्विजय सिंह की कोर्ट में पेशी थी इसलिए वे शनिवार को ग्वालियर पहुंचे और कोर्ट में पेश हुए।

कोर्ट ने दिग्विजय सिंह को दी जमानत
ग्वालियर कोर्ट में मानहानि का दावा पेश किए जाने के मामले में दिग्विजय सिंह ने अपने वकील के माध्यम से दलीलें पेश की। इसके बाद कोर्ट ने दिग्विजय सिंह को जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद दिग्विजय सिंह कोर्ट से बाहर आए और उन्होंने मीडिया से बातचीत की। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा की एक ऐसी संस्था जिसका न बैंक अकाउंट है न संस्था रजिस्टर्ड है और न उसकी कोई मेम्बरशिप है, उस संस्था की मानहानि मेने कैसे कर दी। इसके साथ ही उन्होने कहा कि सरकार को गाय से ज्यादा चीतों से प्रेम हैं।

Comments
English summary
digvijay singh reached gwalior court in defamation case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X