• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्वालियर : कोरोना पॉजिटिव मरीज ने हाथ की नस काटकर अस्पताल की दूसरी मंजिल से लगाई छलांग

|

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से कोरोना महामारी के बीच चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के जयारोग्य अस्पताल की सुपर स्पेशीलिटी विंग में बाथरूम की खिड़की से कोरोना पॉजिटिव मरीज ने छलांग लगा दी। इससे पहले मरीज ने अपने हाथ की नस काट ली थी। बता दें कि अस्पताल से कूदने वाले मरीज की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई थी। वह तभी से कोविड वार्ड में भर्ती है। सोमवार दोपहर को वह अस्पताल की दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया, जिससे उसका एक हाथ टूट गया।

Corona-positive patient jumps from the second floor of the hospital in Gwalior

जानकारी के मुताबिक 8 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आए ग्वालियर के तारागंज निवासी 40 वर्षीय मरीज को जेएएच अस्पताल के सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह किडनी की बीमारी से पहले से पीड़ित था। उसने सोमवार को पहले एक हाथ ही नस काटी और फिर अस्पताल में बाथरूम की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी है।

वृंदावन के इस्कॉन मंदिर में पुजारी सहित 22 लोग कोरोना पॉजि​टिव, सील​ किया गया मंदिर

वह टीन शेड पर गिरा, जिससे उसका एक हाथ टूट गया। सिर में भी चोंटें आई हैं। अस्पताल प्रबंधन से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि मरीज कोरोना पॉजिटिव आने के बाद डिप्रेशन में चला गया था। इसलिए उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। बता दें कि ग्वालियर में 24 घंटे के अंदर कोरोना से 5 लोगों की मौत हो गई हैं। यहां पर लगातार संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Corona-positive patient jumps from the second floor of the hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X