India
  • search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-'BJP के इशारे पर काम करती है ED'

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 3 जुलाई। नगरीय निकाय चुनाव में जोर आजमाइश कर रही आम आदमी पार्टी को ताकत देने के लिए रविवार को ग्वालियर पहुंचे राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ना केवल आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया बल्कि बीजेपी पर भी जमकर जुबानी हमला बोला। संजय सिंह ने तो बीजेपी पार्टी को एमएलए किडनैपिंग पार्टी तक बता दिया। इसके अलावा उन्होंने ईडी का कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाया। भाजपा पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी ईडी का गलत इस्तेमाल कर रही है। जैसा भाजपा के नेताओं की तरफ से कहा जाता है, वैसा ही ईडी काम करती है?

संजय सिंह

संजय सिंह ने शहर में निकाला रोड शो
आम आदमी पार्टी की तरफ से नगर निगम की महापौर प्रत्याशी रुचि गुप्ता के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए आप पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ग्वालियर पहुंचे थे। ग्वालियर की सड़कों पर उन्होंने एक रोड शो निकाला और आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया।

आम आदमी पार्टी

शहरवासियों को टैक्स में राहत देने का किया वादा
संजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि अगर आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी चुनकर नगर निगम महापौर की कुर्सी पर काबिज होता है तो शहर वासियों को हाउस टैक्स में राहत दे दी जाएगी। हाउस टैक्स को खत्म कर दिया जाएगा, कमर्शियल टैक्स आधा कर दिया जाएगा और 20000 लीटर तक पानी मुफ्त दिया जाएगा।

बीजेपी पर साधा जमकर निशाना
संजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा। संजय सिंह ने बीजेपी को एमएलए किडनैपिंग गैंग तक बता दिया। संजय सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिस तरीके से ट्रेन में जहर खुरानी की गैंग चलती हैं ऐसे ही बीजेपी द्वारा पूरे देश भर में नफरत फैलाने वाली गैंग चलाई जा रही है।

उदयपुर कांड को लेकर भी बीजेपी पर बोला जुबानी हमला
संजय सिंह ने बीजेपी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि उदयपुर की घटना में जो हत्या का आरोपी है उसका फोटो बीजेपी नेताओं के साथ देखा गया है। आखिर बीजेपी का कार्यकर्ता कन्हैया लाल की हत्या क्यों करता है, इसका जवाब बीजेपी को देना चाहिए।

Comments
English summary
aam aadmi party leader sanjay singh reached gwalior, targeted bjp
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X