• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat ma Modi che: रवि किशन ने गुजरात चुनाव के लिए PM मोदी पर बनाया गाना VIDEO

|
Google Oneindia News

ravi kishan song 'Gujarat ma Modi che': अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने आज गुजरात चुनाव से पहले अपना 'गुजरात मा मोदी छे' गाना रिलीज किया। यह गाना अब भाजपा कार्यकर्ताओं का पसंदीदा बन गया है। चुनाव-प्रचार में इसे खूब बजाया जाएगा। रवि किशन ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी। बता दें कि, 'भैया हो, गुजरात मा मोदी छे' गाने के पोस्टर पर पीएम मोदी, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और रवि किशन की तस्वीरें देखी जा सकती हैं।

रवि किशन भोजपुरी फिल्म अभिनेता हैं और वह गोरखपुर से बीजेपी सांसद हैं। आज ही उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपना गुजराती-भोजपुरी मिक्स रैप सॉन्ग 'गुजरात मा मोदी छे' रिलीज किया है, जिसे मृत्युंजय ने कंपोज किया है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं मुन्ना मिश्रा। उनका पूरा गाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ईमानदारी और भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी नीतियों के बारे में है। गीत गुजरात में विकास, महात्मा गांधी और सरदार पटेल और सोमनाथ द्वारका की विरासत का वर्णन करता है।

 'गुजरात में का बा' का जवाब

'गुजरात में का बा' का जवाब

इसके अलावा, गाने के पोस्टर पर भाजपा के लोगो के साथ सरदार वल्लभ भाई पटेल की एक ऊंची प्रतिमा भी देखी जा सकती है। रवि किशन के प्रशंसकों ने कहा कि यह गीत गुजरात में रहने वाले उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के बीच लोकप्रिय होगा। भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर द्वारा 'गुजरात में का बा' शीर्षक से एक गीत जारी करने के बाद यह गीत जारी किया गया था, जिसमें उन्होंने हाल ही में मोरबी पुल के ढहने पर भाजपा सरकार की खिंचाई की थी, जिसमें सैकड़ों लोग मारे गए थे।
उन्होंने कहा कि यह गीत चुनावी राज्य पश्चिमी राज्य में विपक्षी दलों को करारा जवाब दे रहा है, जो पूछ रहे हैं कि "गुजरात में क्या है"।

गुजरात में 2 चरणों में दिसंबर में मतदान होगा

गुजरात में 2 चरणों में दिसंबर में मतदान होगा

बता दें कि, 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के लिए दो चरणों में दिसंबर में मतदान होगा। सौराष्ट्र, कच्छ और दक्षिण गुजरात की 89 विधानसभा सीटों पर पहले चरण में एक दिसंबर को मतदान होगा, जबकि बाकी बची 93 सीटों पर दूसरे चरण में पांच दिसंबर को मतदान होगा। 8 दिसंबर को हिमाचल के साथ मतगणना होगी।

 'यूपी में सब बा' भी लोकप्रिय हुआ

'यूपी में सब बा' भी लोकप्रिय हुआ

इस साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान, रवि किशन का भोजपुरी रैप गीत 'यूपी में सब बा' बहुत लोकप्रिय हुआ था और रिलीज के पहले दिन उसने लाखों की संख्या में दर्शकों की संख्या दर्ज की। इस साल जनवरी में रिलीज़ हुए गाने में तिवारी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण पर प्रकाश डाला और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की इस टिप्पणी के लिए भी कटाक्ष किया कि भगवान कृष्ण उनके सपनों में आते हैं।

Comments
English summary
Ravi kishan song 'Gujarat ma Modi che' release ahead of gujarat assembly election 2022, watch here
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X