• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पीएम मोदी की चुनावी रैली के दौरान बिना परमिशन ड्रोन उड़ाया, तीन गिरफ्तार

पीएम मोदी की चुनावी रैली के दौरान बिना परमिशन ड्रोन उड़ाने के लिए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। PM Modi Gujarat election rally drone flying three arrested
Google Oneindia News

गुजरात पुलिस ने आज बावला में पीएम मोदी की यात्रा के दौरान ड्रोन का उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने और 'नो ड्रोन फ्लाई जोन' का उल्लंघन करने के लिए 3 लोगों को अरेस्ट किया। तीनों की पहचान निकुल रमेशभाई परमार, राकेश कालूभाई भारवाड़ और राजेश कुमार मांगीलाल प्रजापति के खिलाफ अहमदाबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

PM Modi Gujarat

जरात पुलिस ने आज बावला में पीएम मोदी की यात्रा के दौरान ड्रोन का उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने और 'नो ड्रोन फ्लाई जोन' का उल्लंघन करने के लिए 3 लोगों को अरेस्ट किया। तीनों की पहचान निकुल रमेशभाई परमार, राकेश कालूभाई भारवाड़ और राजेश कुमार मांगीलाल प्रजापति के खिलाफ अहमदाबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

pm modi gujarat

गुजरात में पीएम मोदी की रैली के दौरान सुरक्षा में सेंधमारी का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। नो फ्लाइंग जोन में ड्रोन देखे जाने के बाद 3 गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने गुरुवार को अहमदाबाद जिले के बावला गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली स्थल के पास कैमरा लगे ड्रोन उड़ाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

पीएम मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रचार अभियान के तहत गांव में एक रैली को संबोधित किया. जिला कलेक्टर ने सुरक्षा कारणों से कार्यक्रम स्थल के पास ड्रोन उड़ाने पर रोक लगा दी थी।

pm modi gujarat

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी इंस्पेक्टर भरत पटेल ने कहा कि रैली से पहले, पुलिस ने कुछ लोगों को रिमोट से चलने वाले ड्रोन का इस्तेमाल करते हुए भीड़ की तस्वीरें लेने के लिए देखा।

उन्होंने कहा, "ये तीन स्थानीय लोग अपने व्यक्तिगत उद्देश्य के लिए भीड़ के दृश्यों को कैप्चर कर रहे थे। हमने उन्हें आईपीसी की धारा 188 (आधिकारिक आदेशों का उल्लंघन) के तहत मामला दर्ज किया।"

ये भी पढ़ें- अंग्रेज बाप 9 साल के बेटे को लेकर 'ओवरलोडेड ग्लैमर' के बीच पहुंचा, नेटिजन्स ने लगाई क्लासये भी पढ़ें- अंग्रेज बाप 9 साल के बेटे को लेकर 'ओवरलोडेड ग्लैमर' के बीच पहुंचा, नेटिजन्स ने लगाई क्लास

Comments
English summary
Using a drone & violating 'no drone fly zone' during the visit of PM Modi at Bavla Gujarat. Three Arrested.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X