• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'गुजरात में AAP का खाता भी नहीं खुलेगा', अमित शाह का बड़ा दावा

गुजरात चुनाव 2022: आम आदमी पार्टी की एंट्री को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि AAP की एक भी सीट नहीं आएगी। शाह ने कहा कि आप गुजरात के लोगों के दिमाग में कहीं नहीं है।
Google Oneindia News

Gujarat Election 2022 Amit Shah on AAP Seat: गुजरात में पहले चरण की वोटिंग से पहले केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता अमित शाह ने आम आदमी पार्टी को लेकर बड़ा दावा किया है। गुरुवार (1 दिसंबर) को राज्य में पहले चरण के तहत मतदान होने जा रहे हैं। इसी के साथ इस बार गुजरात का चुनाव काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। क्योंकि आम आदमी पार्टी के चुनावी मैदान में उतरने से राज्य का सियासी मौसम बदला हुआ लग रहा है। हालांकि बीजेपी का साफ कहना है कि 'आप' का गुजरात में खाता भी नहीं खुलेगा।

amit shah on aap seat

गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात चुनावों में AAP की चुनौती को कमतर आंकते हुए दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी शायद अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी राज्य इकाई द्वारा कट्टरपंथ विरोधी प्रकोष्ठ स्थापित करने की घोषणा एक अच्छी पहल है, जिस पर केंद्र और अन्य राज्य विचार कर सकते हैं।

पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान गुजरात के सर्वांगीण विकास और शून्य तुष्टिकरण नीति को लागू करने को पिछले 27 सालों से लोगों द्वारा बार-बार भाजपा में विश्वास जताने का मुख्य कारण बताया।

गुजरात में मुसलमानों का वोट किधर जाएगा ? मुस्लिम बहुल सीटों का रुझान देखिएगुजरात में मुसलमानों का वोट किधर जाएगा ? मुस्लिम बहुल सीटों का रुझान देखिए

अमित शाह ने कहा कि गुजरात में भाजपा अभूतपूर्व जीत दर्ज करेगी। लोगों को हमारी पार्टी और हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव में आप की एंट्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि 'हर पार्टी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, लेकिन यह लोगों पर निर्भर है कि वे पार्टी को स्वीकार करते हैं या नहीं। आप गुजरात के लोगों के दिमाग में कहीं नहीं है। चुनाव परिणामों का इंतजार करें, शायद AAP का नाम सफल उम्मीदवारों की सूची में न आए।"

Comments
English summary
Regarding Gujarat elections 2022, Amit Shah claimed that AAP will not win even a single seat.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X