• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'AAP का कोई नेता मिले तो...', गुजरात में स्मृति ईरानी ने महिलाओं से की ये गुजारिश

Google Oneindia News

Gujarat political news today: गुजरात में आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की चुनावी रैली थी। सूरत में रैली के दौरान स्मृति ईरानी ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाने पर लिया। स्मृति ने महिलाओं से आम आदमी पार्टी के नेताओं को तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को प्रदान की जा रही "सेवाओं" पर घेरने का अनुरोध किया। ईरानी ने कहा कि, "मैं महिलाओं से अनुरोध करता हूं कि अगर वे आम आदमी पार्टी के किसी नेता या कार्यकर्ता के सामने हों, तो उनसे पूछें कि उनकी किस तरह की संस्कृति है कि तिहाड़ जेल में बंद उनका मंत्री नाबालिग लड़की के बलात्कारी की सेवाएं ले रहा है।"

सूरत में स्मृति ईरानी की रैली

सूरत में स्मृति ईरानी की रैली

स्मृति ईरानी ने इससे पहले राजेंद्र नगर में भाजपा के एमसीडी चुनाव उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए भी आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं पर हमला बोला था। उन्‍होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने बिजली आपूर्ति के लिए गरीब लोगों के सपने को पूरी तरह से साकार नहीं किया है, लेकिन जेल में उनके भ्रष्ट मंत्री आराम से जेल में टीवी देखते हैं"। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग महिलाओं के लिए सुविधाओं व उनके जीवन में सुधार की आशा के साथ प्रतीक्षा कर रहे हैं, लेकिन केजरीवाल के नेता और मंत्री जेल में एक बलात्कारी की सेवाएं लेकर महिला उत्थान के विरुद्ध सबसे बड़ा पाप कर रहे हैं।"

कौन है वो आरोपी?

कौन है वो आरोपी?

बता दें कि, गुजरात की सत्‍ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तिहाड़ जेल के अंदर जैन की मालिश करने वाले एक व्यक्ति की वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद दिल्ली के सत्तारूढ़ आप और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रही है। पता चला है कि, जो शख्‍स जैन के साथ नजर आया, वह बलात्कार का आरोपी है, जो यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत जेल भेजा गया था। जेल अधिकारियों ने उस व्यक्ति की पहचान रिंकू के रूप में की और कहा कि उसे पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और जैन के जेल प्रकोष्ठ के पास एक वार्ड में रखा गया था।

'आप' और बीजेपी के बीच वाकयुद्ध

'आप' और बीजेपी के बीच वाकयुद्ध

बहरहाल, कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उक्‍त आरोपी [रिंकू] का तबादला [दूसरे वार्ड में] कर दिया गया है ताकि वह किसी कैदी के लिए कुछ भी करने को मजबूर न हो। एक अधिकारी ने कहा कि, वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है, जैसा कि सोशल मीडिया पर उसका जिक्र हो रहा है। उसका वीडियो पिछले हफ्ते सामने आया और तब से ही 'आप' और बीजेपी के बीच नए सिरे से वाकयुद्ध छिड़ गया।

Gujarat Election: 32 सालों से नहीं हारा है ये उम्मीदवार, निर्दलीय-कांग्रेस और अब BJP से है विधायकGujarat Election: 32 सालों से नहीं हारा है ये उम्मीदवार, निर्दलीय-कांग्रेस और अब BJP से है विधायक

Comments
English summary
gujarat assembly elections 2022: Smriti Irani Rally in surat, request to women against AAP leaders
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X