• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

प्रयागराज हिंसा के 'मास्टरमाइंड' जावेद के खिलाफ एक्शन पर भड़के ओवैसी, CM योगी को लेकर कही ये बड़ी बात

Google Oneindia News

गुजरात, 13 जून: प्रयागराज में बीते शुक्रवार को हुई हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सियासत शुरू हो गई है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। रविवार को गुजरात के भुज में एक कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम इलाहाबाद हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश बन चुके हैं कि किसी को भी दोषी करार देंगे और घर तोड़ देंगे? उन्होंने कहा कि सीएम योगी मुसलमानों को सामूहिक सजा दे रहे हैं। ओवैसी ने कहा, जो घर तोड़ा गया है वह तथाकथित आरोपी की पत्नी के नाम है।

Recommended Video

    Nupur Sharma बयान पर बवाल, bulldozers चला तो Yogi पर भड़के Asaduddin Owaisi|वनइंडिया हिंदी | *News
    AIMIM chief Asaduddin Owaisi on up cm yogi adityanath over house demolition in Prayagraj

    जावेद की पत्नी के नाम पर था घर

    प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के 'मास्टरमाइंड' मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन और पुलिस ने रविवार को करेली में अवैध रूप से निर्मित दो मंजिला बंगला बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। मकान ध्वस्तीकरण के बाद यह बात सामने आई कि जिस मकान पर बुलडोजर चलाया गया, वह जावेद पंप की पत्नी के नाम पर था, जो उनके पिता ने उन्हें तोहफे के तौर पर दिया था।

    जावेद के घर से मिले अवैध असलहे और आपत्तिजनक पोस्टर

    एसएसपी अजय कुमार के मुताबिक, ध्वस्तीकरण के दौरान पुलिस ने मकान की तलाशी भी ली, जिसमें कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। इनमें अवैध असलहे और आपत्तिजनक पोस्टर आदि शामिल हैं, जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है और उन्हें जांच में शामिल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मकान से बरामद सामानों में 12 बोर का एक अवैध तमंचा, 315 बोर का एक अवैध तमंचा और कई कारतूस शामिल हैं। इसके अलावा भी कुछ कागजात बरामद हुए हैं, जिनमें माननीय न्यायालय पर तल्ख और आपत्तिजनक टिप्पणी जावेद द्वारा की गई है।

    प्रयागराज हिंसा: जावेद के घर पर चलेगा योगी सरकार का बुलडोजर, खाली करने के लिए चस्पा हुआ नोटिसप्रयागराज हिंसा: जावेद के घर पर चलेगा योगी सरकार का बुलडोजर, खाली करने के लिए चस्पा हुआ नोटिस

    AMU में जावेद के समर्थन में छात्रों का प्रदर्शन

    उधर, जावेद के समर्थन में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने भी प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। जावेद पंप पर की गई कार्रवाई छात्रों ने गलत बताते हुए उसपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया। छात्रों ने यूपी पुलिस मुर्दाबाद सहित तमाम सरकार विरोधी नारे भी लगाए।

    Comments
    English summary
    AIMIM chief Asaduddin Owaisi on up cm yogi adityanath over house demolition in Prayagraj
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X