• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gorakhpur News: ठगी करने वाले दो जालसाज गिरफ्तार

गोरखपुर पुलिस ने ठीकेदार बताकर जालसाजी करने वाले दो आरोपितों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।इन्होंने खुद को जल निगम का अधिकारी व ठीकेदार बताकर 1.50 लाख रुपये की ठगी की थी। इनके पास से 85 हजार रुपये बरामद भी बरामद हुए हैं।
Google Oneindia News

गोरखपुर,25सितंबर: गोरखपुर पुलिस ने ठीकेदार बताकर जालसाजी करने वाले दो आरोपितों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।इन्होंने खुद को जल निगम का अधिकारी व ठीकेदार बताकर 1.50 लाख रुपये की ठगी की थी। इनके पास से 85 हजार रुपये बरामद भी बरामद हुए हैं।फरार चल रहे तीसरे आरोपित की तलाश चल रही है।

police

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बातया कि 11 सितंबर को जालसाजों ने बांसगांव के रहने वाले विनोद यादव को फोन किया कि उनका ट्रैक्टर-ट्राली जल निगम में लगवाने के साथ ही ठीका दिलवा देंगे। फोन करने वाले ने बताया कि वह द्विवेदी बोल रहा है, स्टेशन रोड के गेट नंबर छह पर आकर मिलिए।
14 सितंबर को विनोद पहुंचे तो गेट नंबर छह पर दो युवक मिले। एक ने अपना नाम ओपी यादव बताते हुए कहा कि वह जल निगम का जेई है। दूसरे ने अपना परिचय ठीकेदार रमेश श्रीवास्तव बताया। विनोद को बातों को में उलझाकर दोनों ने गाड़ी के कागजात व 1.50 लाख रुपये ले लिए। इसी बीच तीसरा साथी भी पहुंच गया। जिसके बाद झांसा देकर तीनों फरार हो गए।

Gorakhpur News: प्रशिक्षण इतने घंटे हुआ अनिवार्य,अपग्रेड होंगे शिक्षकGorakhpur News: प्रशिक्षण इतने घंटे हुआ अनिवार्य,अपग्रेड होंगे शिक्षक

विनोद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कैंट थाना पुलिस ने रविवार की सुबह सर्विलांस की मदद से देवरिया जिले के भलुअनी थानाक्षेत्र स्थित विशुनपुरा निवासी रामकृपाल यादव और आजमगढ़ जिले के महराजगंज थानाक्षेत्र स्थित अमानी गांव निवासी संदीप यादव को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर पता चला कि विनोद को संदीप ने अपना नाम रामकृपाल और संदीप ने रमेश श्रीवास्तव बताया था। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपितों ने पुलिस से बचने के लिए अपना नाम बदला था। तीसरे आरोपित की तलाश चल रही है।

Comments
English summary
two accused of fraud arrested by gorakhpur police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X