• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जनता की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण हमारी प्राथमिकता - रवि किशन

गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने बुधवार को अपने नौकायन स्थित केन्द्रीय कार्यालय पर जनता की समस्याओं को सुना एंव इसके शीघ्र निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान भारी संख्या में फरियादी उपस्थित
Google Oneindia News

Gorakhpur News: गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने बुधवार को नौकायन स्थित अपने केंद्रीय कार्यालय पर फरियादियों की समस्याएं सुनी। इस दौरान दूर-दूर से फरियादी सांसद से मिलने आए हुए थे। सांसद ने एक-एक कर सभी फरियादियों की समस्याएं सुनी एंव उनके शीघ्र निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

ravi

सांसद रवि किशन ने कहा कि आम जनता की समस्याओं का निराकरण हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। वर्तमान समय में मोदी व योगी सरकार की सबसे पहली प्राथमिकता आमजन की सेवा है। उनकी समस्याओं का शीघ्र निदान है। जनता की सेवा ही हम सभी के लिए सर्वोपरि है। केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार ने गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। आज आमजन को लगातर उत्तम व्यवस्थाएं दी जा रही हैं। गोरखपुर की देवतुल्य जनता जिसने सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर सदैव सहयोग किया है। उनकी सेवा के लिए मैं सदैव तत्पर रहूॅंगा।

सांसद रवि किशन के नौकायन केन्द्र स्थित केन्दीय कार्यालय पर सुबह से ही दूर-दूर से लोगों का आना शुरु हो गया था। सिर्फ गोरखपुर संसदीय क्षेत्र की नहीं अपितु अन्य जिलों के फरियादी भी पहुंचे थे। सांसद ने एक-एक कर सभी की समस्याओं को गंभीरता से सुना एंव उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा से पहुंचे संतोष बताते है कि काफी दिनों से जमीन को लेकर उनका पट्टीदारों से विवाद चल रहा है। इसमें पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मैंने सांसद से पूरी बात बताई है जल्द से जल्द समस्या के निस्तारण का आश्वासन मिला है।
CM Yogi : गीडा के स्थापना दिवस में शामिल होंगे सीएम योगी,करोड़ों की सौगात से उद्योगों को मिलेगा बढ़ावा
कुशीनगर की संगीता बताती हैं कि उनकी जमीन पर अवैध निर्माण का कार्य कराया जा रहा है। बार-बार कहने पर भी सुनवाई नहीं हो रही है। सांसद से मिलकर पूरी बात बताई है।

Comments
English summary
mp ravi kishan listened problems of people in gorakhpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X