• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दारा सिंह के पुत्र बिंदु दारा सिंह ने गुरु गोरखनाथ के किए दर्शन,कहा- सफल सीएम हैं योगी आदित्यनाथ

फिल्म अभिनेता व दारा सिंह के पुत्र बिंदु दारा सिंह ने शनिवार को गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की।पूरे मंदिर परिसर का भ्रमण किया। उन्होंने सीएम योगी की जमकर तारीफ की।
Google Oneindia News
gkp

Gorakhpur News: कुश्ती में विश्व चैंपियन रहे व महाभारत में हनुमान का शानदार अभिनय करने वाले दारा सिंह के पुत्र फिल्म अभिनेता बिंदु दारा सिंह ने शनिवार को गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरक्षनाक्ष का दर्शन किया। आज वह गोरखपुर दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने पूरे मंदिर परिसर का दर्शन भी किया। नाथ संप्रदाय के विश्व प्रसिद्ध मंदिर का दर्शन कर वह काफी खुश नजर आ रहे थे। गोरखपुर सहित पूरे प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों की उन्होंने प्रशंसा की। योगी आदित्यनाथ को सफल सीएम बताया।

कौन हैं बिंदु दारा सिंह
बिंदु दारा सिंह मूल रुप से पंजाब के रहने वाले बॉलीवुड कलाकार हैं। वह दीदार सिंह रंधावा उर्फ दारा सिंह के सुपुत्र हैं। दारा सिंह विश्व प्रसिद्ध फ्रीस्टाइल पहलवान रहे हैं। वह कुश्ती में कामनवेल्थ की विश्व चैम्पियनशिप प्रतियोगिता भी जीत चुके थे। दारा सिंह धारावाहिक रामायण में हनुमान का लोकप्रिय अभिनय भी कर चुके हैं। बिंदु सिंह कम्बख्त इश्क व सन ऑफ सरदार जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सीएम योगी को बताया सफल सीएम
बिंदु दारा सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक सफल सीएम हैं। उनके नेतृत्व में पूरे प्रदेश का निरंतर विकास जारी है। पूरा प्रदेश नए स्वरुप में नजर आ रहा है। हर क्षेत्र में विकास की अपार संभावनाएं बनीं हैं।

गोरखपुर है आकर्षक
बिंदु दारा सिंह ने गोरखपुर की तारीफ करते हुए कहा कि पूरा शहर आकर्षक दिख रहा है। शहर साफ व स्वच्छ है। यह देश के अच्छे शहरों की भांति विकास की ओर अग्रसर दिख रहा है। यहां के मंदिर ऐतिहासिक व काफी महत्व रखने वाले हैं। पर्यटन की दृष्टि से भी यह शहर काफी समृद्ध दिख रहा है।

CM Yogi ने जनपदवासियों को दी 1822 करोेड़ की सौगात,कहा- विकास मॉडल के रुप में प्रस्तुत हो रहा गोरखपुरCM Yogi ने जनपदवासियों को दी 1822 करोेड़ की सौगात,कहा- विकास मॉडल के रुप में प्रस्तुत हो रहा गोरखपुर

बार-बार आने की जाहिर की इच्छा
बिंदु दारा सिंह ने गोरखनाथ मंदिर परिसर का भ्रमण करने के बाद कहा कि यह बेहद ही आकर्षक व मनमोह लेने वाली स्थली है। मैं यहां बार-बार आना चाहूंगा। गोरखनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के दौरान बिंदु दारा सिंह के साथ आनंद गुप्ता ,सांसद रवि किशन के प्रतिनिधि जय यदुवंशी व उनके पीआरओ पवन दुबे भी मौजूद रहे।

Comments
English summary
actor bindu dara singh reached gorakhnath temple gorakhur today
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X