• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

up news: गोंडा की डॉ अनीता बनी मिसेज एशिया इंटरनेशनल, थाईलैंड में लहराया भारत का परचम

Google Oneindia News

यूपी की डॉ अनीता मिश्रा थाईलैंड में आयोजित क्लासिक मिसेज एशिया इंटरनेशनल 2022-23 प्रतियोगिता में ख़िताब जीत लिया है। उन्हें मिसेज पॉपुलरिटी के खिताब से भी नवाजा गया। डॉ अनीता का यह लगातार दूसरा ख़िताब है। पिछले वर्ष भी यह प्रतियोगिता जीती थी जब इसका आयोजन राजस्थान में हुआ था। अनीता मिश्रा यूपी के छोटे से जिले गोंडा में चिकित्सक हैं। इस तरह डॉ अनीता की इस उपलब्धि से गोंडा का नाम भी रोशन हुआ है। 26 नवंबर को थाईलैंड में हुई इस प्रतियोगिता में 24 प्रतियोगियों के बीच कड़ी टक्कर थी जिसमें डॉ अनीता ने बाजी मारी। ख़ास बात यह रही सोशल मीडिया पर भी डॉ अनीता का डंका बजा। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी जमकर वोट बटोरे और मिसेज पॉपुलरिटी का तमगा हासिल किया। हालाँकि वह टैलेंट प्रतियोगिता में दूसरे नंबर पर रहीं।

up news: Gondas Dr. Anita became Mrs. Asia International, hoisted Indias flag in Thailand

गृहनगर गोंडा में जगह जगह हुआ जमकर स्वागत
अनीता मिश्रा आज अपने गृहनगर गोंडा पहुंची तो उनका जगह-जगह स्वागत हुआ। इस अवसर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की गई जहाँ डॉ अनीता सोशल मीडिया के माध्यम से लाखों लोगों का धन्यवाद दिया। उन्होंने गोंडा जिले के लोगों को भी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। वहीं डॉ अनीता मिश्रा ने बतया कि वह भगवान शिव में बहुत आस्था रखती हैं। उनकी ही कृपा से लगातार यह सफलता सम्भव हो सकी है।
डॉ अनीता मिश्रा और उनके पति डॉक्टर पुण्योदय मिश्रा ने बेंगलुरु से मेडिकल की डिग्री हासिल की। चूँकि डॉ पुण्योदय गोंडा के ही मूल निवासी हैं तो दोनों ने गोंडा में ही चिकित्सीय सेवाएं देने का फैसला किया। स्वागत के दौरान गोंडा के लोगों में काफी उत्साह देखा गया।
up news: Gondas Dr. Anita became Mrs. Asia International, hoisted Indias flag in Thailand

पहले भी जीत चुकी हैं खिताब
आपको बता दें कि पिछले वर्ष राजस्थान के उदयपुर में आयोजित क्लासिक मिसेज इंडिया का खिताब चिकित्सिका अनीता मिश्रा ने अपने नाम किया था, या यूँ भी कहा जा सकता है कि न केवल गोंडा जनपद का बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश का नाम रोशन किया था। इसी क्रम में ईआरएम थाईलैंड द्वारा एक निजी रिसोर्ट में आयोजित कार्यक्रम में चिकित्सिका अनीता मिश्रा ने प्रतिभाग किया। अनीता मिश्रा ने वहां शामिल होकर अन्य प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर दी। अनीता मिश्रा के साथ उनके पति डॉक्टर पुण्योदय मिश्रा भी कदम से कदम मिलाकर चले और आज जब वह जिले में पहुंची तो उनका जगह-जगह स्वागत हुआ।

Gonda: ममेरी भाभी संग थे देवर के अवैध संबंध, पीछा छुड़ाने के लिए भाभी ने रची ये साजिशGonda: ममेरी भाभी संग थे देवर के अवैध संबंध, पीछा छुड़ाने के लिए भाभी ने रची ये साजिश

Comments
English summary
up news: Gonda's Dr. Anita became Mrs. Asia International, hoisted India's flag in Thailand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X