• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टप्पेबाजी: 2 लाख लेकर बैंक से निकले युवक से बोला 'जैकेट में गंदगी लगी है'

|

Gonda news, गोंडा। यूपी पुलिस ने लुटेरों, चोरों, उचक्कों व टप्पेबाजों पर अंकुश लगाने के लिए भले ही अभियान चला रखा हो लेकिन पुलिस द्वारा चलाये गये इस अभियान का कोई प्रभाव पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है। ताजा मामला गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहां पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से टप्पेबाजों ने संचालक को उस वक्त निशाना बनाया जब वह पीएनबी बैंक की शाखा से 2 लाख रुपये निकालकर बाहर आया। तभी उचक्के ने बैग में भरे 2 लाख रुपये लेकर रफूचक्कर हो गए।

Two lakhs loot with a man

बालपुर बाजार में पंजाब में नेशनल बैंक ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले विजय प्रकाश भारती रोज की तरह लेन-देन के सिलसिले में अम्बेडकर चौराहे पर स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में आये हुए थे जहां उसने बैंक से दो लाख की निकासी की। पैसों को बैग में रखकर जैसे ही बैंक से बाहर निकले तभी बाहर इंतजार कर रहे दो टप्पेबाजों ने उनको बताया कि आपकी जैकेट में कुछ गंदगी लगी हुई है जिसे साफ कर लीजिए।

Two lakhs loot with a man

इतने में संचालक ने बैग को गाड़ी पर रख दिया और अपनी जैकेट जाकर साफ करने लगे। पलक झपकते ही शातिर रुपयों से भरा बैग को लेकर फरार हो गए। जब तक संचालक को इस बात की भनक लगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

सूचना पाते ही मौके पर एएसपी, सीओ सदर और कोतवाली पुलिस पहुंच गयी जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। वहीं एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। न्यायलय परिसर के बगल में भीड़भाड़ वाले इलाके में बेखौफ उचक्कों ने जिस तरह टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम दिया है उससे लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने जो देखा वो रूह कंपा गई, इलाके में तैनात करना पड़ा फोर्स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two lakhs loot with a man
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X