• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अयोध्याः सरयू नदी में 20 लोगों से ज्यादा भरी नाव पलटी, एक की मिली लाश, बाकी लापता

|

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बड़ा हादसा सामने आया है, जहां जिले के उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र में सरयू नदी में नाव पलट गई। इस हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग लापता हैं। हादसे की जानकारी सुन इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं आनन-फानन में प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी मिलते ही एसओ महावीर सिंह उमरीबेगमगंज अपनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

ayodhya saryu river boat accident more than 20 people missing

मीडिया से बात करते हुए सीओ महावीर सिंह ने बताया कि मृतक शिक्षक के शव को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया है। नदी में और लोगों की तलाश जारी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शिक्षक सहित 20 लोग नदी पार कर रहे थे कि तभी ऐली माझा क्षेत्र में पीपा पुल के पास नाव अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे हड़कंप मच गया। ग्रामीणों के मुताबिक अयोध्या जिले के कैथी गांव से गोंडा के एली परसौली गांव के लिए मंगलवार दोपहर एक नाव रवाना हुई थी।

पीपे के पुल से टकराने के बाद पलटी नाव में सवार प्राथमिक विद्यालय ऐली परसौली डीह के शिक्षक संदीप गुप्ता का शव नदी से बरामद किया गया है। मृतक संदीप गुप्ता अयोध्या जिले के रुदौली के रहने वाले थे। गोताखोर और लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं।

English summary
ayodhya saryu river boat accident more than 20 people missing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X