• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Firozabad में खाने के बाद अब Ghazipur में शौचालय का वीडियो सिपाही ने किया वायरल

Firozabad में खाने का वीडियो वायरल करने वाले सिपाही मनोज कुमार ने अब Ghazipur पुलिस लाइन में तैनाती के दौरान पुलिस लाइन के बदहाल शौचालय और भोजनालय का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है
Google Oneindia News

Firozabad में तैनाती के दौरान एक सिपाही द्वारा रूखी सूखी रोटी और दाल का वीडियो वायरल किया गया था। अब वही सिपाही Ghazipur में तैनात है और गाजीपुर पुलिस लाइन का वीडियो बनाकर उसने सोशल मीडिया पर वायरल किया है। बदहाली का शिकार गाजीपुर पुलिस लाइन का शौचालय और भोजनालय का सिपाही द्वारा बनाया गया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अधिकारियों का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। जांच के उपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

636 किलोमीटर दूर हुआ था सिपाही का तबादला

636 किलोमीटर दूर हुआ था सिपाही का तबादला

सिपाही मनोज कुमार द्वारा फिरोजाबाद पुलिस लाइन में तैनाती के दौरान अगस्त माह में फिरोजाबाद पुलिस लाइन के मेस में पुलिसकर्मियों को दी जा रही रूखी सूखी रोटी और पतली दाल का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। इतना ही नहीं सिपाही रोटी और दाल को लेकर हाईवे पर आ गया था और वहां पर फूट-फूटकर होते नजर आया। सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू की गई। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल करने के कारण अपर पुलिस अधीक्षक स्थापना अपर पुलिस महानिदेशक राहुल सिंह द्वारा सिपाही मनोज कुमार का तबादला 20 सितंबर को फिरोजाबाद से 636 किलोमीटर दूर गाजीपुर कर दिया गया।

गाजीपुर में पुलिस लाइन में है सिपाही

गाजीपुर में पुलिस लाइन में है सिपाही

बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद से तबादला होने के बाद गाजीपुर पहुंचने पर सिपाही मनोज कुमार वर्तमान समय में गाजीपुर पुलिस लाइन में तैनात है। गाजीपुर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही मनोज कुमार का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुआ। इस बार वायरल हुए वीडियो में सिपाही द्वारा गाजीपुर पुलिस लाइन को दिखाया गया है। सिपाही वीडियो में दिखा रहा है कि किस तरह गाजीपुर पुलिस लाइन के शौचलय में गंदगी व्‍याप्‍त है। सफाई भी ठीक से नहीं की जाती है, ऐसे हालातों में पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में रहने को मजबूर हैं।

यूजर कर रहे तरह-तरह के कमेंट

यूजर कर रहे तरह-तरह के कमेंट

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फेसबुक और ट्विटर पर लोग तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने ट्विटर पर लिखा है कि "पुलिस की आंतरिक व्यवस्था को सुधारने व अधीनस्थ कर्मियों की समस्याओं को सामने लाने के लिए निरंतर संघर्षरत इस सिपाही को अधिकार सेना का हृदय से सैल्यूट। आज अधिकार सेना, गाजीपुर पुलिस लाइन गाजीपुर जा कर इस सच्चे अधिकार सैनिक को सम्मानित करेगी।"

Ghazipur में सीएससी संचालक से लूट करने वाला 25 हजार इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तारGhazipur में सीएससी संचालक से लूट करने वाला 25 हजार इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Comments
English summary
Ghazipur police line toilet video viral by soldier manoj kumar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X