• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विधायक अनीता लोधी के भांजे का शव फ्लैट में फंदे पर लटका मिला, जांच में जुटी पुलिस

|

गाजियाबाद। बुलंदशहर के डिबाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की विधायक अनीता लोधी के भांजे जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची वैशाली पुलिस रामप्रस्थ ग्रीन सोसाइटी पहुंची, जहां फ्लैट संख्या जी 503 में जितेंद्र रहता था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि वह काफी समय से विधायक की गाड़ी चलाने का काम भी कर रहा था।

bjp mla anita lodhi driver extreme step

डिबाई क्षेत्र से विधायक अनीता लोधी राजपूत अपने पति के साथ गाजियाबाज की रामप्रस्थ ग्रीन पर्ल कोर्ट सोसायटी में फ्लैट नंबर एफ-503 में रहती हैं। पास में ही फ्लैट नंबर जी-503 में उनके स्टाफ के साथ रिश्ते में उनका भांजा जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू (26) रहता था। सोमवार सुबह जितेंद्र का शव कमरे में चादर से पंखे के सहारे लटका मिला। सूचना मिलने पर इंदिरापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि जितेंद्र मूल रुप से डिबाइ थाना क्षेत्र के बुढ़हनपुर कलां का रहने वाला था। जितेंद्र की पत्नी और बच्चे गांव में ही रहते हैं।

मौके पर पहुंची विधायक अनीता लोधी ने पुलिस को बताया कि रविवार रात साढ़े 10 बजे उनकी जितेंद्र से बात हुई थी। सोमवार सुबह 10 बजे पार्टी के काम से दिल्ली जाना था। सुबह जब स्टाफ ने जितेंद्र के कमरे का दरवाजा न खुलने पर उन्हें जानकारी दी। इसके बाद वह अपने पति के साथ वहां पहुंची और बाथरूम की ओर खुलने वाले कमरे के दरवाजे को किसी तरह खोला तो देखा कि जितेंद्र का शव पंखे और चादर के सहारे झूल रहा था। इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई।

पुलिसकर्मियों व फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे जहां शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस पूछताछ में पता चला की जितेंद्र की पत्नी और दो बच्चे गांव में ही रहते थे। वहीं सोसाइटी के ही फ्लैट नंबर 503 में जितेंद्र अन्य 8 स्टाफ के साथ रहता था। रविवार की रात उसने वहां रह रहे नितिन व राहुल के साथ बैठकर शराब भी पी थी। पुलिस ने फ्लैट के किचन से शराब की बोतलें व अन्य साक्ष्य एकत्रित किए। साथ ही विधायक अनीता लोधी व अन्य लोगों से जितेंद्र के बारे में जानकारी ली।

English summary
bjp mla anita lodhi driver extreme step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X