• search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'लोकसभा चुनाव रोकना पड़े तो रोक दो, पाकिस्तान को ठोक दो', गुजरात के मंत्री की PM मोदी से अपील

|

Gujarat News, गांधीनगर। जम्मू कश्मीर में हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत के बाद देश में गम, गुस्से और आक्रोश की लहर है। हमले में आतंकियों को पाकिस्तानी सरपरस्ती के खिलाफ आमजन के अलावा राजनेताओं की भी तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। गुजरात के कैबिनेट मंत्री (Ganpatsinh Vestabhai Vasava) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आवाह्न करते हुए पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग की है। उन्होंने सीधे-सीधे कहा है, अब पाकिस्तान को ठोक दो।'

Attack Pak even if LS poll gets delayed, says Gujarat minister Ganpatsinh Vasava

'लोकसभा चुनाव रोकना पड़े तो रोक दो, लेकिन पाकिस्तान को ठोक दो'

बकौल वन-पर्यावरण मंत्री गणपत वसावा, ''लोकसभा चुनाव रोकना पड़े तो रोक दो, लेकिन पाकिस्तान को ठोक दो।'' गणपत ने बयान में यह भी कहा कि पाकिस्तान में भी भारत के शहीदों पर एक विशाल शोकसभा होनी चाहिए। गणपत का यह बयान आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें सराहा रहे हैं और भाजपा नेतृत्व से जवाब देने की बात कर रहे हैं।

शहीद का भाई PM से बोला-'अभी 3 भाई और जिंदा हैं, पाकिस्तान को आप ना उड़ा सको तो हमें बता देना...'

शोक की घड़ी, पीएम मोदी अपने मिशन में व्यस्त

बता दें कि, सुरक्षाबलों को छूट देने का बयान देने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रैलियां जारी रखे हुए हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत ही वे शनिवार को महाराष्ट्र में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। हालांकि, इस जनसभा में भी मोदी ने पाकिस्तान को सबक सिखाने की बातें कहीं हैं। लेकिन, उनसे भी तीखा बयान गणपत का आया है।

2 दिन पहले घर से गए मनिंदर ने पिता से कहा था- अबकी लौटूंगा तो शादी की बात होगी

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया गणपत के बयान का सपोर्ट

वहीं, गुजरात में गणपत के बयान पर भाजपा नेताओं की उनसे उलट प्रतिक्रिया आ रही हैं। कुछ भाजपाई कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आतंकवादी हमले के बारे में पार्टी के किसी भी नेता को अनाप-शनाप बोलने से मना किया है तो राज्य के कैबिनेट मंत्री गणपत वसावा ने ऐसा क्यों कहा। गणपत के बयान पर भाजपा प्रवक्ता आईके जडेजा ने कहा, "उनसे मिलकर ही मीडिया पूछे कि ऐसा बोलने की क्या वजह थी? जब मोदीजी ने कह दिया है कि सेना खुद तय करेगी कि पाकिस्तान और आतंकियों से कैसे निपटना है।

Attack Pak even if LS poll gets delayed, says Gujarat minister Ganpatsinh Vasava

मंगेतर से मिल ड्यूटी पर लौटा था इस मां का इकलौता बेटा, 3 दिन बाद ही शहीद, अंगूठी से हुई पहचान

पूरे गुजरात में शोक-श्रद्धांजलि आयोजित करेगी भाजपा

बकौल आइके जडेजा, 'देश के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा गुजरात भर में शोक-सभाएं कराएगी। रविवार, 17 फरवरी को शहीदों को सामूहिक श्रद्धांजलि का आयोजन किया जा रहा है। मगर, यह तय है कि भारतीय सेना और अर्द्धसैनिक बल कश्मीर में अब आतंकियों का सफाया कर देंगे। उन्हें पूर्ण स्वतंत्रता दे दी गई है।'

पुलवामा हमला: शहीद हेमराज मीणा की वीरांगना बोलीं-'मेरे पति को मारने वालों की लाशें बिछा दो...'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Attack Pak even if LS poll gets delayed, says Gujarat minister Ganpatsinh Vasava
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X