• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिरोजाबादः उपद्रवियों की भीड़ में फंसे सिपाही के लिए मसीहा बन कर आए हाजी कदीर, कुछ ऐसे बचाई जान

|

फिरोजाबाद। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पूरे देश में लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव और हमला किया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। लेकिन इस प्रदर्शन के दौरान कुछ अच्छी तस्वीरें और वाकया सामने आया। ऐसा ही एक खूबसूरत वाक्या सामने आया फिरोजाबाद से, जब बीते शुक्रवार को लोगों ने उपद्रव करते हुए पुलिस पर हमला किया तो इस दौरान थाना उत्तर के सिपाही अजय को अराजक तत्वों ने घेर लिया।

firojabad caa nrc protest haji qadir did help of policeman

इस दौरान उनके साथ मारपीट भी शुरू कर दी। इसी बीच अजय के लिए मसीहा बनकर मौके पर हाजी कदीर पहुंचे। उन्होंने भीड़ से सिपाही को रिश्तेदार बताकर अपने घर ले गए। बाद में सिपाही को सादा कपड़ा पहनाकर रसूलपुर थाना तक पहुंचाया। 20 दिसंबर को जुमे की नमाज के बाद भीड़ उत्पात मचाने पर अमादा था। इस दौरान भीड़ के निशाने पर पुलिसकर्मी और प्रशासनिक अधिकारी थे।

firojabad caa nrc protest haji qadir did help of policeman

थाना उत्तर में तैनात अजय कुमार उपद्रव के दौरान नैनी ग्लास के पास भीड़ में फंस गए। उपद्रवियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। यह नजारा देख कोठी नवीगंज के रहने वाले हाजी कदीर भीड़ के पास पहुंच गए। हालांकि तब तक सिपाही अजय बदहवास हो चुके थे। हाजी कदीर ने उन्हें अपना रिश्तेदार बताकर घर ले आए। फिर पानी पिलाया और सादे कपड़े पहनाए। इसके बाद उन्हें रसूलपुर थाने तक पहुंचाया। बीते बुधवार को वह घर पर रखी अजय की वर्दी लौटाने थाना उत्तर पहुंचे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
firojabad caa nrc protest haji qadir did help of policeman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X