#Budget2017 पर ट्विटरबाजों ने जमकर ली चुटकी, निशाने पर रहे ये लोग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को 2017-18 का आम बजट पेश किया। जेटली ने बजट को आम आदमी का बजट बताया और टैक्स में भी छूट की घोषणा की। नोटबंदी के बाद पेश हुए बजट पर सियासी गलियारे और आम आदमी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। किसी ने बजट पर चुटकी ली तो किसी ने बॉलीवुड अभिनेताओं को रोजगार मिलने की बात कहते हुए तंज कसा।

#Budget2017 पर ट्विटरबाजों ने जमकर ली चुटकी, निशाने पर रहे ये लोग

इसके पहले सोशल मीडिया पर नेताओं और न्यूज चैनलों के रिएक्शन भी वायरल हुए थे। ये रिएक्शन बजट पेश होने से पहले सोशल मीडिया पर छा गए। जिनमें अंदाजा लगाया जा रहा था कि बजट पेश होने के बाद किस तरह राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आएगी। साथ ही न्यूज चैनलों पर भी कैसा असर दिखेगा इसका भी जिक्र किया गया था। READ ALSO: बजट 2017: आम आदमी को बड़ी राहत, टैक्स में आधी छूट

विशेषज्ञों की मानें तो पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि नोटबंदी की वजह से अर्थव्यवस्था पर गहरा असर पड़ेगा लेकिन बजट के देखते हुए अब अनुमान लगाया जा रहा है कि नोटबंदी का अर्थव्यवस्था पर असर ज्यादा नहीं होगा। वित्त मंत्री ने बजट में किसानों को मजबूत करने और ग्रामीण इलाकों में विकास करने को महत्व दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Budget 2017 after announcement twitter users reacts with shot of humor.
Please Wait while comments are loading...