• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फर्रुखाबाद: Miss UP बनने को लेकर आपस में भिड़ीं 3 मॉडल, रैंप पर ही किया जमकर हंगामा

|

फर्रुखाबाद। 16वें फर्रुखाबाद युवा महोत्सव में आयोजित ब्युटी विद ब्रेन प्रतियोगिता में रैंप पर प्रतिभागियों ने अपनी अदाओं का जलबा बिखरा। लेकिन यह प्रतियोगिता परिणाम आने के साथ विवादों की भेंट चढ़ गया। दरअसल, मिस इंडिया का ताज साजिदा हाशमी और मिस यूपी का ताज वाराणसी की अपराजिता को दिया गया। जिसके बाद महिला प्रतिभागियों ने निर्णय में धोखाधड़ी का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काट। साथ ही महिला प्रतिभागी रैंप पर ही धरने पर बैठ गई। जिससे हड़कंप मच गया।

Farrukhabad: 3 models clash with Miss UP

कानपुर से आई मिस यूपी की प्रतिभागी सैफाली, पीलीभीत से आई स्वाती मिश्रा व इटावा से आई निशा गुप्ता नें कार्यक्रम में धोखाधड़ी का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा। स्वाती व निशा ने आयोजकों को खरी-खोटी सुनाकर रैंप पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। जबकि मिस यूपी का ताज ना मिलने पर सैफाली ने अपना मिस कानपुर रीजन का ताज वापस कर दिया। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

    Farrukhabad Youth Festival: Miss UP बनने को लेकर आपस में भिड़ीं 3 Model । वनइंडिया हिंदी

    स्वाती नें आरोप लगाया कि उसने फ़ीस भी भरी, लेकिन उसके बाद भी उसे पता नहीं चला की आखिर जजमेंट गलत कैसे दे दिया। स्वाती का आरोप है जब तक जजमेंट ठीक से नहीं होगा तब तक वह धरने पर बैठी रहेगी। बाद में समझा-बुझाकर मामले को शांत किया गया।

    English summary
    Farrukhabad: 3 models clash with Miss UP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X