• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामलला के दर्शन करने के बाद सूब्रमण्यम स्वामी ने बताया कब से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण

|

अयोध्या। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को रामलला दर्शन करने के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नवंबर बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। हिंदुओं का मूलभूत अधिकार मुसलमानों की संपत्ति के अधिकार से ऊपर है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों का केवल साधारण अधिकार है। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने यह बयान उस वक्त दिया है जब सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सुनवाई जारी है।

Subramanian Swamy given a big statement on the Ram mandir issue

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने 80वें जन्मदिन पर राम नगरी प्रवास के दूसरे दिन रविवार सुबह की शुरुआत रामलला के दर्शन और पूजा-अर्चना के साथ की। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'नवंबर बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा'। हिंदुओं का मूलभूत अधिकार मुसलमानों की संपत्ति के अधिकार से ऊपर है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों का केवल साधारण अधिकार है। सुप्रीम कोर्ट भी कहता है कि मूलभूत अधिकार सर्वोपरि है। जब मूलभूत अधिकार और संपत्ति के अधिकार की टक्कर होती है, तब मूलभूत अधिकार ही जीतता है।

अधिकांश जमीन सरकार के पास

राम मंदिर की अधिकांश जमीन सरकार के पास है। सरकार जमीन किसी को भी दे सकती है। सबकुछ प्री फैब्रिकेटेड है, केवल भव्यता देनी है। नवंबर बाद देश खुशियां मनाएगा। सुब्रमण्यम स्वामी के समर्थकों में जय श्रीराम के नारे लगाए। कहा राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। इस दौरान डॉ. सुब्रमण्यम के समर्थकों ने जय श्रीराम और राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे के नारे लगाए।

ये भी पढ़ें:- आधी रात को लाइट गई तो गुस्से से तिलमिला उठे CM योगी, फिर उठाया ये कदम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Subramanian Swamy given a big statement on the Ram mandir issue
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X