• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लाल चुनरी ओढ़कर शिवपाल यादव ने किया नामांकन, भतीजे से मुकाबले पर क्या कहा?

|

इटावा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव शनिवार को अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे। उन्होंने 10 प्रस्तावकों के साथ फिरोजाबाद कलेक्ट्रेट में नामांकन किया। शिवपाल सिंह के नामांकन करने के बाद फिरोजाबाद सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो है। अब देखना यह कि सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार अक्षय यादव पुनः फिरोजाबाद सीट पर विजय प्राप्त करते है या शिवपाल यादव सपा का किला ध्वस्त करने में सफल होंगे।

Shivpal Singh Yadav nominated by Firozabad seat

प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने नामांकन भरने से पहले इटावा में मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया कर्मियों के एक सवाल के जवाब में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि फिरोजाबाद सीट पर भाजपा से टक्कर है। उन्होंने कहा कि भतीजे अक्षय यादव से कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद की जनता और मुलायम सिंह यादव ने अपना आर्शिवाद दे दिया है। उन्होंने कहा कि हमारा चुनाव जनता लड़ रही है। आपको बता दें कि मुलायम परिवार से शिवपाल के ही भतीजे अक्षय यादव को समाजवादी पार्टी ने यहां से उम्मीदवार बनाया है। अक्षय एसपी के महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे हैं। अब चाचा-भतीजे से आमने-सामने आ जाने से इस सीट पर चुनाव दिलचस्प हो गया है।

Shivpal Singh Yadav nominated by Firozabad seat

प्रसपा प्रमुख ने कहा कि यूपी में अभी तर 42 सीटें घोषित कर दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि अभी तक हमने 50 दलों से गठबंधन किया है। साथ ही कहा कि जो दल भाजपा को हराने के लिए हमारे पास आयेगा, उसके साथ हम गठबंधन करेंगे। शिवपाल ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव मैनपुरी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। उनको मेरा और मेरे कार्यकर्ताओं का पूरा समर्थन है।

ये भी पढ़ें:-बिना 'टोल टैक्स' दिए गुजर गया प्रियंका गांधी के 25 गाड़ियों का काफिला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Singh Yadav nominated by Firozabad seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X