• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: कुछ सेकेंड में ही आग के गोले में बदल जाती बाइक, शाबाश यूपी पुलिस

|

Etawah news, इटावा। यूपी के इटावा में पुलिस की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल, यूपी पुलिस के ट्वीटर हैं​डल 'यूपी 100' से वीडियो शेयर किया गया है। यह वीडियो एक्सप्रेस वे का है, जहां पति-पत्नी बच्चे के साथ बाइक से रफ्तार भर रहे थे। इसी दौरान बाइक में लगे साइड बैग में आग लग गई और वह इससे बेखबर बाइक चलाते जा रहे थे।

पुलिस ने 4 किलोमीटर तक किया पीछा

पुलिस ने 4 किलोमीटर तक किया पीछा

पुलिस की ओर से ट्वीटर पर शेयर किए गए इस वीडियो के अनुसार, #इटावा-PRV1617, 108 km से 112 की तरफ जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया, जिसके पीछे बंधे बैग में आग लगी दिखाई दी जो तेजी से बढ़ रही थी। बिना कोई देर किए उस बाइक का 4 km पीछाकर रुकवाया, बाइक सवार दंपत्ति को नीचे उतारकर आग बुझाई गई।

पुलिसकर्मियों ने कई बार आवाज लगाई

पुलिसकर्मियों ने कई बार आवाज लगाई

जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार का पीछा करते हुए पुलिसकर्मियों ने कई बार आवाज लगाई, लेकिन दंपत्ति ने ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने चार किलोमीटर तक उनका पीछा किया और आखिरी में उन्हें रोक दिया। जैसे ही दंपत्ति को बाइक में आग लगी दिखी उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में सभी को बाइक से नीचे उतारा गया। महिला और उसके बच्चे को सुरक्षित दूरी पर ले जाया गया और फिर आग बुझाई गई।

सोशल मीडिया पर हो रही सराहना

सोशल मीडिया पर हो रही सराहना

यूपी पुलिस के इस काम की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है। दरअसल, अक्सर पुलिसकर्मियों से जुड़ी कुछ घटनाओं के कारण पूरे पुलिस विभाग को लेकर एक नेगेटिव छवि बना ली जाती हैं। बता दें, कि इससे पहले यूपी के औरेया जिले में डायल 100 पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने एक पति-पत्नी को ऐसी मुसीबत से निकाला, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। इस पूरे मामले को आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था। नवनीत सिकेरा ने लिखा था, 'सात जन्म का रिश्ता एक 'ब्रेकर' कैसे तोड़ सकता है?? ब्रेकर ने प्रयास तो किया लेकिन @up100 बीच में कूद पड़ी, आते ही जोड़ दिया। हुआ ये था कि ये औरैया में अपने पति के साथ बाइक पर जा रहीं थीं। ब्रेकर पर ये उछलकर गिर गईं। पति देव को इसका आभास तक नहीं हुआ। पीछे पीआरवी आ रही थी तो उन्हें घटना बताई...फिर पीआरवी ने क़रीब 5 किमी पीछाकर उन्हें रोका तब पत्नी को सुपुर्द किया। पति जी उम्मीद है आज आपको खाना मिल ही जाएगा अगर खाना मिल जाए तो UP-100 को एक बार धन्यवाद कह दीजिएगा'

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉस्टल में छात्र की गोली मारकर हत्या, बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bike catches fire at expressway
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X