• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत पर बवाल, गुस्साए लोगों ने सीओ की गाड़ी में लगाई आग

|

Etah news, एटा। यूपी में एटा के अवागढ़ थाना क्षेत्र के आगरा रोड पर रोडवेज बस द्वारा बाइक सवार युवक को रौंद दिया जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना से आक्रोश में आए ग्रामीणों ने आगरा रोड़ पर जाम लगा दिया और बेकाबू भीड़ ने मौके पर पहुंचे सीओ की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। लोगों ने इतना हंगामा किया कि दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की। जैसे तैसे सीओ जलेसर ने अपनी जान बचाई और एस ओ जलेसर के साथ जमकर अभद्रता की। करीब आधे घंटे तक आगरा रोड़ पर अफरा-तफरी मची रही।

सीओ की गाड़ी में लगा दी आग

सीओ की गाड़ी में लगा दी आग

घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। फिलहाल स्थित तनावपूर्ण बनी हुई है एटा पुलिस के साथ साथ एक बटालियन पीएसी मौके पर तैनात की गई है। वीडियो में देख सकते हैं कि आगरा रोड़ पर धूं-धूं कर जल रही पुलिस की ये गाड़ी सीओ जलेसर राम निवास सिंह की है। जिस वक्त सीओ की गाड़ी को उपद्रवियों ने आग के हवाले किया उस समय का मंजर बहुत ही भयानक था। सीओ को खेतों में पब्लिक ने दौड़ा लिया लेकिन फिर भी सीओ के पैर पर पत्थर मारा। आलम ये था कि सीओ को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

बस ने बाइक सावर को मारी टक्कर, मौत

बस ने बाइक सावर को मारी टक्कर, मौत

ये पूरा मामला शाम बीते शुक्रवार की शाम पांच बजे का है जब अवागढ़ कोतवाली के आगरा रोड़ पर सहनौआ गांव के पास 30 वर्षीय युवक बलवीर दिवाकर को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने रौंद दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में युवक को जिला अस्पताल लेकर चली ही थी कि तभी रास्ते में ही युवक की मौत हो गयी।

सैकड़ो लोगों ने जाम लगाकर पथराव किया

सैकड़ो लोगों ने जाम लगाकर पथराव किया

युवक की मौत की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने जाम लगा दिया लेकिन उनके बढ़ते आक्रोश को उस समय शराब के नशे में धुत्त एक दर्जन से ज्यादा अराजकतत्वों ने हवा दे दी और देखते ही देखते कई वाहनों में तोड़फोड़ के बाद मौके पर जाम की सूचना मिलते पहुंचे सीओ जलेसर राम निवास सिंह के साथ भी लोगों ने जमकर अभद्रता की जिसके चलते उन्हें वहां से भागना पड़ा और देखते ही देखते लोगों ने सीओ की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें-बस में सवार बच्चे परीक्षा देने जा रहे थे स्कूल, रास्ते में ड्राइवर को आई झपकी और पलट गई बस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mob attack on policemen after the death of youth in an accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X