• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दरवेश मर्डर केस: अखिलेश की अपील, हाईकोर्ट के जज करें बार काउंसिल चैयरमैन की हत्या की जांच

|

एटा। उत्तर प्रदेश बार कांउसिल की महिला अध्यक्ष दरवेश यादव का अंतिम संस्कार गुरुवार को उनके पैतृक निवास चांदपुर गांव में किया गया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहुंचकर अपनी संवेदना प्रकट की। वहीं, प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक के साथ ही कई न्यायिक अधिकारी, अधिवक्ता तथा सपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे हैं।

dervish murder case akhilesh yadav statement on yogi adityanath government

अखिलेश यादव ने गुरुवार को एटा जिले में दरवेश यादव के पैतृक गांव चांदपुर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने शोक संतप्त परिवारीजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया। कहा कि दरवेश यादव की कचहरी परिसर में गोली मारकर हुई हत्या से साबित हो गया है कि अब राज्य में कानून व्यवस्था नियंत्रण से बाहर हो गई हैं। भाजपा सरकार से न्याय का भरोसा नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, हत्या का खुलासा होना चाहिए, इसकी साजिश में कौन लगे थे, पुलिस की क्या भूमिका रही, इसकी जांच हाईकोर्ट के वर्तमान जज से कराई जानी चाहिए। उन्होंने मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की। कहा कि यदि भाजपा सरकार ने यह धनराशि नहीं दी तो समाजवादी सरकार आने पर यह रकम दी जाएगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव होते ही कई समाजवादी नेताओं की हत्याएं हो चुकी है। कई आपराधिक घटनाएं घटी है। हम इस सबका विवरण राज्यपाल को देंगे कि आखिर कानून व्यवस्था कहां है? क्या बिना पुलिस संरक्षण के हत्या हो सकती हैं? उन्होंने कहा, कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। मुख्यमंत्री बैठकों में व्यस्त हैं और अपराधी अपराध पर अपराध करते जा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dervish murder case akhilesh yadav statement on yogi adityanath government
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X