• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दिग्गज फिल्म निर्माता K Muralidharan का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, साउथ सिनेमा में शोक की लहर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है। जी हां मशहूर फिल्म निर्माता के मुरलीधरन का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।
Google Oneindia News

K Muralidharan Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है। जी हां मशहूर फिल्म निर्माता के मुरलीधरन अब नहीं रहे। दरअसल, दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका तमिलनाडु के कुंभकोणम में स्थित आवास पर निधन हो गया। आपको बता दें कि मुरलीधरन पूर्व तमिल निर्माता परिषद के अध्यक्ष भी थे। उनके अचानक निधन की खबर से साउथ इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। कमल हासन ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Veteran film producer K Muralidharan

के मुरलीधरन की सुपरहिट फिल्में
फिल्म निर्माता के मुरलीधरन ने अपने करियर में कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। साथ ही उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी। तमिल सिनेमा में उन्होंने कमल हासन (अंबे शिवम), विजयकांत (उलावथुराई), कार्तिक (गोकुलथिल सीथाई), अजीत (उन्नई थेडी), विजय (प्रियमुदन), धनुष (पुधुपेट्टई) और सिम्बु (सिलंबट्टम) के साथ काम किया।

के मुरलीधरन की आखिरी फिल्म
के मुरलीधरन द्वारा निर्मित आखिरी फिल्म सकलकला वल्लवन थी जिसमें जयम रवि, तृषा और अंजलि मुख्य किरदार में दिखाई दिए। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा मुरलीधरन पूर्व तमिल निर्माता परिषद के अध्यक्ष भी थे। हालांकि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं साउथ सिनेमा के बड़े सितारे सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: FIFA वर्ल्‍ड कप में तिरंगे के अपमान के आरोप में ट्रोल हो रहीं नोरा फतेही, वायरल हुया ये Videoये भी पढ़ें: FIFA वर्ल्‍ड कप में तिरंगे के अपमान के आरोप में ट्रोल हो रहीं नोरा फतेही, वायरल हुया ये Video

Comments
English summary
veteran south film producer k muralidharan passes away
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X