• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में उर्फी जावेद ने पहनीं 200 रुपए की चूड़ियां, फिर कैमरे पर कही ये बड़ी बात

Urfi Javed at Anjali Arora Birthday Bash: उर्फी जावेद पार्टी में बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आईं। हमेशा की तरह उर्फी ने अपने बोल्ड आउटफिट से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।
Google Oneindia News

Urfi Javed at Anjali Arora Birthday Bash: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा का कल यानी 2 नवंबर को जन्मदिन था। अंजलि अरोड़ा ने बीती रात दोस्तों को अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी जहां सभी लोगों ने खूब मस्ती की। अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में सोशल मीडिया फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद सहित कई और सेलेब्स शामिल हुए थे। सभी लोगों ने बर्थडे की पार्टी में खूब धमाल मचाया। अंजलि अरोड़ा अपने जन्मदिन के दिन काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनकी बर्थडे पार्टी में पहुंचीं उर्फी जावेद भी बहुत ही स्टाइलिश लग रही थीं।

अंजलि अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में पहुंची उर्फी जावेद

अंजलि अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में पहुंची उर्फी जावेद

उर्फी जावेद पार्टी में बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आईं। हमेशा की तरह उर्फी ने अपने सेक्सी आउटफिट से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। अपनी सेक्सी ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने गोल्डन कलर की खास चूड़ियां भी पहनी हुई थीं। बर्थडे पार्टी में पहुंचीं उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। लोग उर्फी के इस बोल्ड स्टाइल को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

कैमरे पर कहा- 200 रुपए की चूड़ी पहनी है

कैमरे पर कहा- 200 रुपए की चूड़ी पहनी है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी के वीडियो में वह पैपराजी से कहती दिख रही हैं कि उनकी ये चूड़ियां नकली हैं। उर्फी ने कैमरे पर कहा- ये जो चूड़ियां मैंने पहनी हुई हैं वो असल में नकली हैं और केवल गोल्ड प्लेटेड हैं। इसके बाद हंसते हुए उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा- ये सोने की नहीं हैं, 200 रुपए की चूड़ियां हैं। ये सिर्फ गोल्ड प्लेटेड हैं।

लोगों ने वीडियो पर किए ऐसे कमेंट्स

लोगों ने वीडियो पर किए ऐसे कमेंट्स

उर्फी जावेद का ये वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद उर्फी की ईमानदारी की तारीफ कर रहे हैं। उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- ये लड़की अपने ड्रेसिंग सेंस में अपराजेय है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह की बोल्ड ड्रेस पर चूड़ियों का क्या तक है समझ नहीं आता है...ये लड़की और इसका खास फैशन। एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- ड्रेस अच्छी लग रही है लेकिन पता नहीं ऐसा लग रहा है जैसे उल्टा पहन लिया हो। जस्ट किडिंग यू आर लुकिंग गॉर्जियस।

ब्यूटी एक्सपर्ट हैं उर्फी जावेद

ब्यूटी एक्सपर्ट हैं उर्फी जावेद

आपको बता दें कि सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद को उनके अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट के लिए ही जाना जाता है। हालांकि वह बिग बॉस ओटीटी पर भी कंटेस्टेंट के रूप में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ साथ उर्फी एक ब्यूटी एक्सपर्ट भी हैं और वह अपने इंस्टाग्राम पर स्किन की प्रॉब्लम्स को दूर करने के उपाय बताती रहती हैं।

इसे भी पढ़ेंः सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद को कहा 'घटिया', गुस्से से भरी एक्ट्रेस ने कहा- 'अपने शो से कुछ नहीं सीखा'इसे भी पढ़ेंः सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद को कहा 'घटिया', गुस्से से भरी एक्ट्रेस ने कहा- 'अपने शो से कुछ नहीं सीखा'

उर्फी का है यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट

उर्फी का है यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट

उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उर्फी अपने फैंस के लिए हर रोज किसी न किसी अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट को कैरी करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वह इन अनोखे ड्रेसेस में कहीं पर भी घूमती हुईं नजर आती हैं।

Comments
English summary
Urfi Javed wore bangles worth Rs 200 at Anjali Arora birthday party then said this big thing on camera
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X