• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेजस्‍वी प्रकाश का खुलासा- करण कुंद्रा संग नहीं है नॉर्मल रिलेशनशिप, एक्‍टर को डेट करने में हो रही ये समस्‍या

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 मई: तेजस्वी प्रकाश और अभिनेता-साथी करण कुंद्रा इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर खूब साथ नजर आते हैं और कभी मुंबई की सड़कों पर मस्ती के साथ घूमते नजर आते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह न केवल पहली बार है जब तेजस्‍वी प्रकाश ने खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बेबाकी से बात की है और अपने रिलेशन को लेकर खुलासे किए।

मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया

मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया

तेजस्‍वी ने दावा किया है कि यह पहली बार है जब वह किसी अभिनेता को डेट कर रही हैं। उन्‍होंने करण पहले भी डेट कर चुके हैं लेकिन मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं। मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया, मुझे हमेशा लगता था कि चीजें लीक हो जाएंगी, ये मेरे लिए ये सब नया है।

 एक्‍टर को डेट करने में क्‍या हो रही समस्‍या

एक्‍टर को डेट करने में क्‍या हो रही समस्‍या

हिंदुस्तान टाइम्स से इंटरव्यू में सवाल पूछा गया कि एक्‍टर और एक नॉन एक्‍टर के साथ डेटिंग करने में क्या अंतर है, इस पर उन्‍होंने कहा बहुत बड़ा अंतर है। अगर आप अपने प्रेमी के साथ बाहर हैं तो किसी को परवाह नहीं होती अगर वह अभिनेता नहीं है। लेकिन करण के साथ लोग उनकी कार तक को पहचानते हैं यह कोई सामान्य रिश्ता नहीं है।"

आश्रम-3 के निर्देशक प्रकाश झा का बड़ा बयान, बोले- भारत में एक्टर नहीं जानते कि अभिनय क्या हैआश्रम-3 के निर्देशक प्रकाश झा का बड़ा बयान, बोले- भारत में एक्टर नहीं जानते कि अभिनय क्या है

वे हर छोटी-बड़ी हरकत देखते हैं....

वे हर छोटी-बड़ी हरकत देखते हैं....

तेजस्‍वी ने एक घटना को याद करते हुए बताया कुंद्रा के साथ उनकी वैलेंटाइन रील एक गड़बड़ी के कारण उनके इंस्टाग्राम से हटा दी गई थी। इंस्टाग्राम से डिलीट हो गई थी तो हमारे फैंस ने सवाल खड़ा कर दिया कि वह पोस्ट कैसे डिलीट कर सकती हैं ? इस तरह की बातें मैंने सुनीं। उन्‍होंने कहा उनकी हर प्रश्‍न के लिए हमें तैयार रहना पड़ता है, वे हर छोटी-बड़ी हरकत देख रहे हैं।

एक्‍टर ने मुझे अकेले बुलाया और मैं पूरी....ईशा कोप्पिकर ने बयां किया दर्द

इस जोड़ी को ‘तेजारन' के नाम उनके फैंस बुलाते हैं

इस जोड़ी को ‘तेजारन' के नाम उनके फैंस बुलाते हैं

बता दें बिग बॉस 15'की इस जोड़ी को 'तेजारन' के नाम उनके फैंस बुलाते हैं। इसके बाद से दोनों की छोटी-छोटी बात पर फैंस की निगाह रहती है। एक्‍ट्रेस ने कहा मेरे रोका और शादी के बारे में सभी सकारात्मक अफवाहें, मुझे उन सभी से प्यार है। यह मजाकिया है। मैं आपको क्यों बताऊं कि रोका हुआ है, अगर हम अपनी शादी की योजना बना रहे हैं या अगर हम घर खरीद रहे हैं? वो हमारे बीच के बात हैं। मेरे दिमाग में, मुझे पसंद है कि आप क्यों जानना चाहते हैं? लेकिन यह अच्छा और प्यारा है।

Comments
English summary
Tejasswi Prakash said the problems of dating an actor, said- Karan Kundra is not in a normal relationship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X