• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'सेक्टर-36' का टीजर रिलीज, विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल ने शुरू की शूटिंग

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 जूनः हिंदी सिनेमा और वेब सीरीज के फेमस एक्टर विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल फिल्म 'सेक्टर 36' में एकसाथ काम करते नजर आएंगे। विक्रांत और दीपक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'सेक्टर-36' की अनाउंसमेंट टीजर की झलक फैंस के लिए शेयर की है। टीजर में साफ बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। मैडॉक फिल्म्स ने भी इस टीजर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस फिल्म को दिनेश विजान के बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत बनाया जा रहा है। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को आदित्य निंबालकर डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी कहानी बोधायन रॉय चौधरी ने लिखी है।

sector 36

सत्य घटना पर आधारित है ये फिल्म
जानकारी के अनुसार एक्टर विक्रांत मैसी ने इस अनाउंसमेंट टीजर को शेयर करते हुए बताया कि यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। उन्होंने इसे पोस्ट करते हुए लिखा- दिनेश विजान की प्रस्तुति फिल्म सेक्टर 36 एक क्राइम थ्रिलर है, जो सच्ची घटना से प्रेरित है। इसमें आपके विश्वसनीय और अतुलनीय दीपक डोबरियाल भी हैं। दिनेश विजान इसके प्रोड्यूसर और आदित्य निंबालकर इसके डायरेक्टर हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। दीपक डोबरियाल और मैडॉक फिल्म ने भी कुछ इसी तरह का कैप्शन अनाउंसमेंट टीजर के साथ शेयर किया है। फिल्म का टीजर बहुत ही मडार्क और इंटेंस दिखाई दे रहा है। टीजर के शुरुआत मे दिखाया गया है कि एक दीवार पर कई सारे लापता लोगों के पोस्टर लगे हुए हैं। हालांकि इनमें किसी के चेहरे दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन स्केच देखने से पता चलता है कि लापता लोगों में लड़के और लड़किया दोनों शामिल हैं।

टीजर में बताई जा रही है ये कहानी
इन पोस्टर्स को दिखाने के बाद फिल्म की कास्ट, डायरेक्टर और मेकर्स के नाम स्क्रीन पर आने लगते हैं। इन पोस्टर पर अचानक ही एक कॉकरोच चलने लगता है और कुछ जूतों की छाप नजर आने लगती है। टीजर के बैकग्राउंड में इससे जुड़ी कहानी बताई जा रही है। नैरेटर कहता है- एक बार एक साहसी कॉकरोच को एक क्रूर जूते पर बहुत गुस्सा आया और वह कसरत करके गया उस जूते से लड़ने के लिए. कहानी में आगे बताया जाता है- पर उस सत्यवादी कॉकरोच को एक बात नहीं भूलनी चाहिए थी कि कॉकरोच चाहे कितनी भी बॉडी बना ले, जीत हमेशा जूते की ही होती है। इस डायलॉग के खत्म होते ही जूता कॉकरोच को मार डालता है।

इसे भी पढ़ेंः नेटफ्लिक्स पर आ रहा है 'स्क्विड गेम सीजन 2', डायरेक्टर ने किया नए किरदारों का खुलासाइसे भी पढ़ेंः नेटफ्लिक्स पर आ रहा है 'स्क्विड गेम सीजन 2', डायरेक्टर ने किया नए किरदारों का खुलासा

Comments
English summary
Teaser release of film Sector 36 based on true incident Vikrant Massey and Deepak Dobriyal started shooting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X