• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस मीना के पति का निधन, लंग इन्फेक्शन से थे पीड़ित

फेमस तमिल एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन हो गया है। वह लंग इंफेक्शन से जूझ रहे थे।
Google Oneindia News

मुंबई, 29 जूनः साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखभरी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार फेमस तमिल एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन हो गया है। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद साउथ इंइस्ट्री में शोक की हर दौड़ पड़ी है। लोग सोशल मीडिया पर उनके असामयिक निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें कि साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर सरथ कुमार ने इस खबर को ट्वीट कर लोगों तक पहंुचाया है। बताया जा रहा है कि मीना के पति विद्यासागर पहले से ही फेफड़ों के गंभीर संक्रमण की बीमारी से जूझ रहे थे और कोविड-19 होने के बाद उनकी हालत और बिगड़ने लगी थी।

meena

फेफड़ों में संक्रमण का चल रहा था इलाज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विद्यासागर का निधन सोमवार रात को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में हुआ। खबर है कि वह फेफड़ों के गंभीर संक्रमण से जूझ रहे थे और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। हालत बिगड़ने के कारण 48 वर्ष की उम्र में ही उनक मौत हो गई। एक्टर सरथ कुमार ने इस खबर को जानने के बाद ट्वीट करके शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही उनके परिवार के प्रति साहनुभूति भी जताई है। एक्ट्रेस मीना के फैंस के लिए ये दुखभरी खबर किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। सरथ कुमार का ट्वीट पढ़ने के बाद हर कोई अपने-अपने तरीके से मीना की हिम्मत बढ़ा रहा है।

मीना ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर शुरू किया था फिल्मी करियर
आपको बता दें कि एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर बेंगलुरु के रहने वाले एक बिजनेसमैन थे। साल 2009 में, उन्होंने मीना से शादी की और उनकी एक बेटी है, जिसका नाम नैनिका है। एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस मीना 90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत में सबसे लोकप्रिय तमिल एक्ट्रेस थीं। अपने बेहद सफल करियर में, उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा के सभी प्रमुख कलाकारों के साथ काम किया है। नैनिका भी अपनी मां की तरह ही फिल्म 'थेरी' से एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ेंः अब नीतू कपूर ने शेयर की अपने सास-ससुर की तस्वीर, लोगों को बताई ये बड़ी बातइसे भी पढ़ेंः अब नीतू कपूर ने शेयर की अपने सास-ससुर की तस्वीर, लोगों को बताई ये बड़ी बात

Comments
English summary
south film actress meena husband died was suffering from lung infection
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X