• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

O Sajna Song: 'नेहा कक्कड़ पर लीगल एक्शन लेती, लेकिन...' फाल्गुनी पाठक को फिर आया गुस्सा

Google Oneindia News

मुंबई, 26 सितंबर: सिंगर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच की चल रही कोल्ड वार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ जहां नेहा कक्कड़ को 'मैंने पायल है छनकाई' सॉन्ग के रिमेक 'ओ सजना' को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है तो दूसरी तरफ गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक भी उनसे काफी नाराज हैं। फाल्गुनी नेहा को खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अब एक बार फिर फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ पर निशाना साधा है।

लीगल एक्शन पर बोलीं फाल्गुनी पाठक

लीगल एक्शन पर बोलीं फाल्गुनी पाठक

एक तरफ जहां ट्रोलर्स नेहा कक्कड़ पर 90 के दशक के सुपरहिट सॉन्ग को बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ सिंगर फाल्गुनी पाठक ने कहा कि उनके गाने का सत्यानाश कर दिया है। 'मैंने पायल है छनकाई' आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है। ऐसे में अब एक बार फिर हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा पर भड़कती हुईं दिखीं। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए फाल्गुनी पाठक ने कहा मैं और क्या कर सकती थी? मैं कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकती।

'जब खुद पर गुजरती है तब पता चलता है'

'जब खुद पर गुजरती है तब पता चलता है'

उन्होंने आगे कहा कि मैं यह देखकर काफी खुश थी कि इतने सारे लोग सोशल मीडिया पर लिखते हैं कि वे मेरे म्यूजिक से प्यार करते हैं, और उन्हें यह रिमेक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। पाठक ने लीगल एक्शन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उस समय मैं म्यूजिक राइट्स के मालिक होने के महत्व को नहीं जानती थी, जो इस तरह के रिक्रिएशन पर रोग लगा सकता था। काश मैं तब जागरूक होती। जब खुद पर गुजरती है तब पता चलता है। मुझे पछतावा है कि मुझे इसके बारे में तब पता नहीं था, वरना मैं निश्चित रूप से इसके बारे में कुछ करती।

गाने को लेकर कही ये बात

गाने को लेकर कही ये बात

वहीं 52 वर्षीय फाल्गुनी पाठक ने साफ किया कि वो रिक्रिएशन के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उनका मानना ​​है कि जो कोई भी रीक्रिएटेड वर्जन पर काम करता है, उसे गाने की सफलता के बारे में सोचने के बजाय संगीत के प्रति जुनूनी होना चाहिए और पूरे दिल से गाने पर काम करना चाहिए।

'मुझे रीमेक गाने में कोई आपत्ति नहीं'

'मुझे रीमेक गाने में कोई आपत्ति नहीं'

उन्होंने कहा कि मुझे रीमेक गाने में कोई आपत्ति नहीं है। मैं रीमिक्स और रिक्रिएशन के विचार के खिलाफ नहीं हूं। वे लंबे समय से हो रहे हैं। लेकिन इसे बहुत जोश के साथ करना पड़ता है, और जुनून केवल अच्छा संगीत बनाने का होना चाहिए। बाकी सब कुछ बाद में आता है।

' गाना सुना तो, मुझे बस उल्टी आने वाली थी'

' गाना सुना तो, मुझे बस उल्टी आने वाली थी'

इससे पहले दिल्ली टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में फाल्गुनी पाठक ने सॉन्ग पर अपना पहला रिएक्शन देते हुए कहा था कि मुझे तीन-चार दिन पहले रीमिक्स किए गए गाने के बारे में पता चला। जब मैंने पहली बार 'ओ सजना' सुना तो, मुझे बस उल्टी आने वाली थी..। गाना पहले जैसा बिल्कुल नहीं था। फाल्गुनी पाठक ने कहा था कि पहले वाले गाने के वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो इनोसेंस थी, जो मासूमियत थी, उसका पूरा सत्यानाश कर दिया गया है।

तो क्या फर्जी थी नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की तू तू-मैं मैं? इस वीडियो ने खोला पूरे ड्रामे का सचतो क्या फर्जी थी नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की तू तू-मैं मैं? इस वीडियो ने खोला पूरे ड्रामे का सच

Comments
English summary
singer Falguni Pathak again target Neha Kakkar for O Sajna recreation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X