• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फिर से बुर्ज खलीफा पर चमके शाहरुख खान, किंग खान की आवाज से गूंजने लगा माहौल

शाहरुख खान की तस्वीर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर नजर आई। लाइट्स और म्यूजिक की मदद से शाहरुख खान की फोटो दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर क्रिएट की गई।
Google Oneindia News

मुंबई, 29 सितंबरः बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी फिल्म मेकर करण जौहर के रिएलिटी चैट शो कॉफी विद करण 7 में पहुंची थीं। इस शो में गौरी ने पति शाहरुख खान के बारे में कई बड़े खुलासे किए। हालांकि शाहरुख खान के स्टारडम की तो बात ही कुछ और है। उनकी पर्सनैलिटी और एक्टिंग पूरी दुनिया में मशहूर है। ऐसे में अब तक कई बार शाहरुख खान की फोटो दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाई जा चुकी है। कई बार बुर्ज खलीफा ने शाहरुख खान को सलामी दी है। अब एक और बार ऐसा हुआ है कि शाहरुख खान की तस्वीर दिखाकर बुर्ज खलीफा ने उन्हें सम्मान जताया है।

बुर्ज खलीफा पर नजर आए शाहरुख खान

बुर्ज खलीफा पर नजर आए शाहरुख खान

गत बुधवार को बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की तस्वीर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर नजर आई। लाइट्स और म्यूजिक की मदद से शाहरुख खान की फोटो दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर क्रिएट की गई। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के सबसे बड़े हेल्थकेयर सर्विस प्रोवाइडर में से एक बुर्जील होल्डिंग्स ने इस कैंपेन के लॉन्च इवेंट में ये क्रिएटिविटी की थी। शाहरुख खान को इस कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

शाहरुख बने ब्रांड एंबेसडर

शाहरुख खान यूएई के सबसे बड़े हेल्थकेयर सर्विस प्रोवाइडर में से एक बुर्जील होल्डिंग्स का नया चेहरा बन गए हैं। इस कपंनी के पास संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 39 अस्पताल और चिकित्सा केंद्र हैं। इस अभियान के उद्घाटन समारोह ने यूएई के साथ शाहरुख खान के मजबूत संबंध को सबके सामने पेश किया।

बजी 'ओम शांति ओम' की धुन

सोशल मीडिया पर बुर्ज खलीफा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और इस पर जमकर कमेंट्स किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि म्यूजिकल फाउंटेन ने एक्टर के ऐड के साथ स्क्रीन पर रोशनी करने से पहले शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' की धुनें भी बजाई थीं।

वीडियो में शाहरुख के लिए मैसेज

बुर्ज खलीफा पर ये वीडियो 1 मिनट से ज्यादा तक चला। इस वीडियो में शाहरुख खान इस स्वास्थ्य सेवा समूह की कहानी सुनाते हैं। इस पर बुर्जील होल्डिंग्स के चेयरमैन शमशीर वायलिल ने कहा- हमें सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अभियान शुरू करने पर गर्व हो रहा है, जो उन मूल्यों का प्रतीक है जिन्हें हम संजोते हैं। यह बुर्जील होल्डिंग्स की उस देश से बाहर स्वास्थ्य सेवा में वैश्विक नेता बनने की महत्वाकांक्षा का प्रतीक है, जिसने अपनी विकास की कहानी से दुनिया को प्रेरित किया है।

इसे भी पढ़ेंः फैन ने सेल्फी लेने के लिए शाहरुख खान के साथ की ऐसी हरकत, गुस्से में आग बबूला हो गए SRK और फिर.....इसे भी पढ़ेंः फैन ने सेल्फी लेने के लिए शाहरुख खान के साथ की ऐसी हरकत, गुस्से में आग बबूला हो गए SRK और फिर.....

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख खान

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख खान

जानकारी के अनुसार शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। उन्होंने तापसी पन्नू के साथ फिल्म का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब भारत लौटे हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'डंकी' के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो लीक भी हुए हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। इसके अलावा शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' और 'जवान' में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी।

Comments
English summary
shah rukh Khan shines again on burj khalifa atmosphere resonates with king khan voice
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X