• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बर्थडे के बाद सबा ने ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक पर लुटाया जबरदस्त प्यार, लोग बोले- 'अरे! सर आपकी बेटी तो बड़ी प्यारी है'

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा के जन्मदिन को खास बनाया। इस बीच लोगों ने दोनों को जमकर ट्रोल भी किया। अब सबा ने भी एक पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया है।
Google Oneindia News

Saba Azad Birthday: ऋतिक रोशन और सबा आजाद के चर्चे चारों ओर होते हैं। कल एक्टर की गर्लफ्रेंड ने अपना बर्थडे मनाया। एक्टर ने एक लविंग और केयरिंग ब्वॉयफ्रेंड की तरह सबा आजाद को एक प्यारा सा पोस्ट लिखा। ये पोस्ट उन्होंने ठीक उसी तरह से बनाया जैसा कि सबा चाहती थीं। वीडियो में कई फोटोज का इस्तेमाल एक्टर ने किया है। एक तस्वीर में सबा गुलदस्ता लिए खड़ी हैं। एक में जिम में वर्कआउट कर रही हैं। एक तस्वीर में डांस प्रेक्टिस करती दिख रही हैं। एक फोटो में घास पर लेटी हुई हैं और पिकनिक के खाने का मजा ले रही हैं। वहीं एक तस्वीर में सबा केक कट कर रही हैं। अब इस मोंटाज को सबा ने फैंस के साथ शेयर किया है। हालांकि, इस बीच ट्रोलर्स भी चुप बैठे हुए नहीं दिखाई दिए और हमेशा की तरह भारी-भरकर शब्दों का इस्तेमाल कर कपल को जबरदस्त ट्रोल कर डाला।

सबा ने मनाया बर्थडे

सबा ने मनाया बर्थडे

कल यानी 2 नवंबर को सबा आजाद ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक भला कैसे चुप बैठ सकते थे? एक्टर ने अपनी लव गर्ल पर जमकर प्यार लुटाया और इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हारा ताल, तुम्हारी आवाज, तुम्हारी अदा, तुम्हारा दिल और हां तुम्हारा कमाल का दिमाग, अपनी ही धुन में मगन। यही हो तुम। नटखट, पगली और अजीबोगरीब हरकतों से भरी एक अच्छी इंसान होने के लिए शुक्रिया।

ब्वॉयफ्रेंड का जताया आभार

ब्वॉयफ्रेंड का जताया आभार

अब सबा आजाद ने बर्थडे को खास बनाने के लिए ऋतिक रोशन को खास अंदाज में शुक्रिया किया है। सबा ने तस्वीरों को असेंबल करते हुए लिखा- मुझे अपने जन्मदिन पर शांत रहना पसंद है। ये एक अच्छा दिन है, जिसमें मैं कुछ नया सीखती हूं। और उन लोगों के साथ समय बिताती हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं।

"मेरा दिल भर आया"

ऋतिक के लिए उन्होंने लिखा कि थैंक यू रो, इस दिन को इतना खास बनाने के लिए। आप सभी को भी इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। असल में मेरा दिल भर आया है। सबा ने ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक के साथ बाकी लोगों का भी आभार जताया।

लोग बोले- 'बिटिया तो बड़ी सुंदर है'

लोग बोले- 'बिटिया तो बड़ी सुंदर है'

इससे पहले जब ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा तो लोग ट्रोल करने में भी पीछे नहीं हटे। एक यूजर ने कहा कि आपकी बेटी है सर? वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि भाभीजी की नमस्कार। एक ने कहा कि वाह सर। आपकी बिटिया को बहुत सुंदर है।

फैंस ने की जमकर तारीफ

फैंस ने की जमकर तारीफ

हालांकि, सबा आजाद के थैंक्यू पोस्ट पर भी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि मुझे तुमसे जलन हो रही है। एके और ने लिखा कि आप दोनों को साथ देखकर मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। एक ने इसे काफी लविंग बताया।

ये भी पढ़ें : 'ये बाप-बेटी को बायकॉट करो...' गर्लफ्रेंड सबा संग नजर आए ऋतिक रोशन, तो अचानक क्यों भड़क उठे लोग?ये भी पढ़ें : 'ये बाप-बेटी को बायकॉट करो...' गर्लफ्रेंड सबा संग नजर आए ऋतिक रोशन, तो अचानक क्यों भड़क उठे लोग?

सबा संग रिलेशनशिप में हैं ऋतिक

सबा संग रिलेशनशिप में हैं ऋतिक

बताते चलें कि ऋतिक और सबा आजाद पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दिवाली पार्टी पर भी दोनों साथ में नजर आए थे। सबा के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान को तलाक दे दिया था। दोनों ने ही एक दूसरे से दूरी बना ली थी।

Comments
English summary
Saba Azad shares thank you note to bf Hrithik Roshan users trolled couple
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X