• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जब रतन राजपूत को घसीटते हुए जंगल ले गया था शख्स और फिर... एक्ट्रेस को याद आई डरावनी घटना

रतन राजपूत ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक डरावना किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने ये दिल दहला देने वाली घटना अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की है।
Google Oneindia News

मुंबई 14 अगस्त: टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रतन राजपूत पिछले कुछ वक्त से छोटे पर्दे से दूर हैं। एक्ट्रेस ने धारावाहिक 'संतोषी मां' और 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से घर-घर में पहचान बनाई है। रतन भले ही छोटे पर्दे से दूर हों, लेकिन इन दिनों वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपनी निजी जिंदगी के बारे में फैंस को कुछ न कुछ बताती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। रतन बताती हैं कि कैसे एक बार एक शख्स घसीटते हुए उन्हें जंगल की तरफ ले गया। वे लोगों से मदद की गुहार लगाती रहीं लेकिन किसी ने भी नहीं सुनी।

खुलकर बात करती हैं रतन

खुलकर बात करती हैं रतन

रतन राजपूत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्टिव रहने के साथ ही वे अपनी निजी जिंदगी के बारे में फैंस को खुलकर बता भी रही हैं।

रतन का शॉकिंग खुलासा

रतन का शॉकिंग खुलासा

रतन राजपूत का एक यूट्यूब चैनल भी है। इसी चैनल के जरिये उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। रतन के मुताबिक, उनके साथ एक बहुत ही डरावनी घटना घटी है।

छीन लिया था फोन

छीन लिया था फोन

रतन फोन खराब होने के बाद एक नया फोन खरीदने जाती हैं, तो उनका फोन चोरी हो जाता है। किस्सा बताते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि जब वे दिल्ली के मंडी हाउस से थिएटर करके लौट रही थीं, तो किसी ने उनका फोन छीन लिया था।

जंगल में पहुंची रतन

जंगल में पहुंची रतन

रतन ने बताया कि फोन चोरी होता देख लोग सिर्फ देख रहे थे। कोई रिएक्ट नहीं कर रहा था। इसके बाद वो उस शख्स के पीछे भागीं और एक जंगल में पहुंच गईं।

रतन को घसीट रहा था शख्स

रतन को घसीट रहा था शख्स

अपने साथ हुई डरावनी घटना को याद करते हुए रतन बताती हैं कि अचानक मेरे पास एक लड़का आया और वो मेरा हाथ पकड़कर मुझे घसीटने लगा। मैं कह रही थी मुझे थोड़ो। लेकिन वो मुझे घसीटे ही जा रहा था।

ये भी पढ़ें : 'वीडियो सेक्स के लिए परेशान किया फिर...' शख्स की तस्वीर शेयर कर उर्फी जावेद ने किया बड़ा खुलासाये भी पढ़ें : 'वीडियो सेक्स के लिए परेशान किया फिर...' शख्स की तस्वीर शेयर कर उर्फी जावेद ने किया बड़ा खुलासा

कमजोर पड़ रही थीं रतन

कमजोर पड़ रही थीं रतन

रतन बताती हैं कि ये घटना बेहद ही डरावनी थी। उन्होंने बताया कि कोई मदद के लिए आगे नहीं आया और वो लगातार कमजोर पड़ रही थीं। हालांकि, फिर एक बाइक सवार शख्स ने उनकी मदद की और घर तक भी छोड़ा।

Comments
English summary
Ratan Raajputh shares a horrible incident when a person dragged her into jungle
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X