• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रणवीर सिंह ने बताया कब दीपिका पादुकोण बनेगी मां, बच्चे के नाम पर भी किया खुलासा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 अक्‍टूबर। बॉलीवुड की खूससूरत कपल में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी शामिल है। पिछले कई दिनों स दीपिका की प्रेगनेंसी की खरर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं इस सबके बीच रणवीर सिंह ने इस बारे में अब खुलकर बात करते हुए चुप्‍पी तोड़ी है।

द बिग पिक्चर के एक नए प्रोमो में किया खुलासा

द बिग पिक्चर के एक नए प्रोमो में किया खुलासा

अपने टीवी डेब्यू, द बिग पिक्चर के एक नए प्रोमो में, रणवीर सिंह अपनी शादी और भविष्य के बच्चों के बारे में बात करते नजर आए। रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि वह अपने होने वाले बच्चे के लिए नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं।

करीना कपूर ने शादी के 9 साल पूरे होने पर सैफ संग शेयर की ये फोटो, लिखा- सूप के कटोरे ने जिंदगी बदलीकरीना कपूर ने शादी के 9 साल पूरे होने पर सैफ संग शेयर की ये फोटो, लिखा- सूप के कटोरे ने जिंदगी बदली

रणवीर ने बताया दीपिका कब बनेगी मां

रणवीर ने बताया दीपिका कब बनेगी मां

प्रोमो में रणवीर ने कहा, 'जैसा की आप लोग जाते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। रणवीर ने कहा भाईसाब, तुम्हारी भाभी (दीपिका) इतनी प्यारी बच्ची थी ना। मैं तो रोज उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं, कहता हूं एक ऐसा ही मुझे बेटी दे दे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए। Kylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शन

रणवीर बोले नाम शार्टलिस्‍ट कर रहा

रणवीर बोले नाम शार्टलिस्‍ट कर रहा

रणवीर सिंह ने कहा मैं नामों की लिस्‍ट शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं। वीडियो की शुरुआत रणवीर के साथ राम लीला गोलियों की रासलीला के अपने प्रसिद्ध गीत, ततद ततड़ पर प्रतियोगी के साथ नृत्य के साथ हुई। बॉलीवुड स्टार ने तब प्रतियोगी का परिचय दिया, "कृपया ध्यान दें। उनका स्वैग निर्दयी है और उनका अंदाज शहर में चर्चा का विषय है। कृपया गोरखपुर, उत्तर प्रदेश से अभय सिंह का स्वागत करें।"

कंटेस्‍टेंट की मां बोली अब मुझे दीपिका जैसी बहू मिल जाएगी

इसके बाद कंटेस्टेंट की मां अपने बेटे की तारीफ करते हुए फ्रेम में नजर आईं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके बेटे की किस्मत बदल जाएगी और उन्हें दीपिका पादुकोण जैसी बहू मिलेगी।इसके बाद रणवीर ने अभय से कहा कि उन्हें अपनी मूंछों की वजह से उनसे जलन हो रही है। "2012-13 में जब मैं रामलीला की शूटिंग कर रहा था तब मेरी भी ऐसी ही मूंछें थीं। मैं अपनी मूंछों को स्टाइल करता था और मुझे इस पर गर्व था।"उन्होंने आगे कहा, "मुझे तुमसे जलन हो रही है, तुम्हारी इतनी अद्भुत मूंछें हैं।" इसके बाद प्रतियोगी रणवीर को बताता है कि अभिनेता ने वास्तव में उसे मूंछें बढ़ाने के लिए प्रेरित किया था।

English summary
Ranveer Singh told when Deepika Padukone will become mother, also revealed the name of the child
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X