• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामगोपाल वर्मा ने केजीएफ चैप्टर 2 को बताया 'काला बादल', कहा- यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को निगल जाएगा

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 13। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। साउथ की इस फिल्म ने कई हिंदी फिल्मों की रिकॉर्ड कमाई को पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं पिछले एक महीने के दौरान बॉलीवुड की जितनी भी फिल्में बड़े पर्दे पर आई हैं, वो सभी फ्लॉप हो गई हैं। अब इस बात से बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स काफी परेशान हैं और उनकी चिंता उनकी बातों में नजर आ रही है। केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई पर बॉलीवुड के फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने एक बात कही है, जो उनकी चिंता को दिखाती है।

क्या कहा रामगोपाल वर्मा ने?

क्या कहा रामगोपाल वर्मा ने?

रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि साउथ की इस फिल्म ने हिंदी फिल्मों की कमाई में जो सेंध लगाई है, वो बेहद चिंताजनक है। रामगोपाल वर्मा ने कई सारे ट्वीट एकसाथ किए हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि केजीएफ चैप्टर 2 के कारण अन्य फिल्मों के कलेक्शन में नुकसान हुआ है। रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि केजीएफ चैप्टर 2 तो एक आंधी है, जो पुराने सभी दिग्गजों को खत्म कर देगी। उन्होंने आगे कहा है कि यह फिल्म काले बादलों की तरह है, जिसकी छाया बॉलीवुड की फिल्मों को निगल जाएगी।

बॉलीवुड के खत्म कर देंगी साउथ की फिल्में- रामगोपाल

बॉलीवुड के खत्म कर देंगी साउथ की फिल्में- रामगोपाल

रामगोपाल वर्मा ने कहा है, "जैसे एक बड़े पेड़ की छाया में नया पेड़ नहीं उगता, उसी तरह केजीएफ चैप्टर 2 की छाया में कोई फिल्म नहीं चलेगी।" उन्होंने आगे कहा कि केजीएफ चैप्टर 2 तो एक 'काले बादल' की तरह है, जो अन्य फिल्मों को और पुराने कलाकारो को निगल जाएगी। रामगोपाल वर्मा ने टॉलीवुड और बॉलीवुड की तुलना करते हुए कहा कि जिस तरह साउथ की फिल्में पर्दे पर जा रही हैं और नॉर्थ की नहीं जा रही हैं, उसे देखते हुए बॉलीवुड जल्द सिर्फ ओटीटी के लिए रह जाएगा।

    Ajay Devgan और kiccha के Twitter वॉर में कूदे Ram Gopal Varma, जानें क्या कहा | वनइंडिया हिंदी
    केजीएफ 2 को लेकर कुछ दिन पहले भी बोले थे वर्मा

    केजीएफ 2 को लेकर कुछ दिन पहले भी बोले थे वर्मा

    रामगोपाल वर्मा ने शुक्रवार को एक नए ट्वीट में साउथ की तरह बॉलीवुड की फिल्मों की कमाई नहीं होने को लेकर बॉलीवुड पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि प्रशांत नील की KGF 2 न केवल एक गैंगस्टर फिल्म है बल्कि यह बॉलिवुड के लिए भी एक डरावनी फिल्म है, जिसकी सफलता के बुरे सपने उन लोगों को आने वाले वर्षों में आएंगे।'

    केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई

    केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई

    आपको बता दें कि निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्ड वाइड लेवल पर 1175 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। वहीं इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 412.31 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी। पिछले एक महीने के अंदर बड़े पर्दे पर बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में आई हैं। इनमें टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' और अजय देवगन की 'रनवे 34' है, जो बड़े पर्दे पर बुरी तरह से पिट गई है।

    ये भी पढ़ें: रेप एक सरप्राइज सेक्‍स.....कहकर जब सनी लियोनी ने मचा दिया था बवाल! जानें पूरा मामला

    Comments
    English summary
    Ram Gopal Varma calls KGF Chapter 2 a ‘dark cloud' for Hindi film industry
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion