• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेप एक सरप्राइज सेक्‍स.....कहकर जब सनी लियोनी ने मचा दिया था बवाल! जानें पूरा मामला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 मई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोनी 13 मई को अपना 41 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्टिंग करियर में आने से पहले सनी लियोनी पार्न इंडस्‍ट्री का जाना माना चेहरा था। सनी लियोनी ने एक बार रेप को लेकर ऐसा बयान दे दिया था जिसके बाद जमकर बवाल मचा था। इस बयान के बाद सनी लियोनी की मुश्किलें बढ़ गई थीं और विवादों में आ गई थीं। किए गए एक कमेंट ने एक्ट्रेस सनी लियोनी को बड़े विवाद में डाल दिया था।

"बलात्कार एक अपराध नहीं है बल्कि सरप्राइज सेक्‍स है"

दरअसल, सनी लियोनी ने सालों पहले ये विवादित ट्टिट किया था जिसमें उन्‍होंने कहा था रेप एक सरप्राइज सेक्‍स है। जिसके बाद कमाल खान ने उस ट्वीट पर रिएक्‍शन देते हुए लिखा था, "ये लो ... सनी लियोन कहती हैं - बलात्कार एक अपराध नहीं है, यह सिर्फ एक सरप्राइज सेक्स है। सनी लियोनी इस बयान के बाद जमकर लोगों के निशाने पर आ गई थीं।

साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल में शिकायत की थी

साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल में शिकायत की थी

हालांकि सनी लियोनी ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि ये बयान उन्‍होंने नहीं दिया उनका ट्टीटर अकाउंट 5 मिनट के लिए हैक हो गया था जिसके बाद ये कमेंट किसी ने उनके ट्टीटर हैंडल से किया था। इतना ही नहीं सनी लियोनी ने कमाम आर खान जिसके केआरके नाम से जाना जाता है उस पर गलत तरीके से रेप का आरोप लगाने के लिए मुंबई पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके जवाब में केआरके ने जवाब देते हुए सनी लियोन और उनके पति के खिलाफ कम्‍पलेन की थी।

41 की हुईं सनी लियोनी आज तक नहीं भूल पाई हैं वो दर्द, जब पत्रकार ने पूछा था ये अश्‍लील सवाल41 की हुईं सनी लियोनी आज तक नहीं भूल पाई हैं वो दर्द, जब पत्रकार ने पूछा था ये अश्‍लील सवाल

केआरके ने भी केस दर्ज करवाया था

केआरके ने भी केस दर्ज करवाया था

केआरके ने पुलिस कम्‍प्‍लेन में कहा था 24 घंटे के अंदर सनी लियोन और उनके पति को गिरफ्तार कर ले। केआरके ने धमकी थी अगर अरेस्‍ट नहीं किया जाता है तो मैं कोर्ट जाऊंगा। मैंने सिर्फ सनी ही नहीं बल्कि उनके पति डेनियल वेबर के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है।

यह एक बेवकूफ की बेवकूफी है

यह एक बेवकूफ की बेवकूफी है

सनी लियोनी ने कहा था

यह एक बेवकूफ की बेवकूफी है। मैं ऐसी बातों का जवाब देकर उन्हें प्रोत्साहित नहीं करना चाहता थी, लेकिन यह एक सेन्‍सटिव मुद्दा है, खासकर दिल्ली में जो हुआ उसके बाद ये मुद्दा और संवेदनशील हो चुका है। सनी ने कहा था सवाल उसकी ओर मुड़ना चाहिए। मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मुझे किताब में हर नाम बुलाओ, लेकिन मुझे इसके साथ मत जोड़ो।

सनी लियोनी ने 11 साल पहले इस शख्‍स के थी शादी

सनी लियोनी ने 11 साल पहले इस शख्‍स के थी शादी

बता दें सनी लियोन का जन्म करनजीत कौर वोहरा के रूप में सार्निया (ओंटारियो, कनाडा) में एक सिख परिवार में हुआ था। सनी के पति का नाम डेनियर वेबल है और इस कपल के तीन बच्‍चे हैं। सनी लियोनी ने अपनी शादी की 11 वीं वर्षगांठ मनाई थी तब सनी ने पति संग शादी की एक तस्वीर साझा की। कैप्शन में सनी लियोन ने लिखा था- 'आज शादी को 11 साल हो गए। एक समय था जब हमारे पास पैसे नहीं थे, 50 से कम मेहमान, हमारे स्वागत के लिए शादी के लिफाफे खोलना....यह याद दिलाता है कि हम कितनी दूर एक साथ आए हैं और यह हमारे द्वारा साझा किए गए सभी प्यार के बिना संभव नहीं होगा। मुझे हमारी शादी की कहानी पसंद है क्योंकि यह हमारी पूरी यात्रा की तरह ही "हमारा रास्ता" था। हैप्पी एनिवर्सरी बेबी!"

Comments
English summary
Sunny Leone celebrated 41st birthday, when she created a ruckus with her statement, know the whole matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X