• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रणवीर सिंह की तस्वीरों पर राम गोपाल वर्मा का बड़ा बयान, कहा- औरत अपनी बॉडी दिखाए तो पुरुष क्यों नहीं

मार्शल आर्ट मूवी 'लड़की' को लेकर चर्चा में रहे राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि रणवीर का न्यूड फोटोशूट जेंडर इक्वॉलिटी का सबसे अच्छा उदाहरण साबित हुआ है।
Google Oneindia News

मुंबई, 26 जुलाईः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। पेपर मैगजीन के लिए किए गए इस फोटोशूट का एक तरफ जहां कुछ लोग सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इन न्यूड तस्वीरों के लिए रणवीर सिंह की आलोचना कर रहे हैं। इस मामले पर कुछ लोग रणवीर सिंह का विरोध करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह के खिलाफ इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज की जा चुकी है। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादातर लोगों ने रणवीर सिंह का सपोर्ट ही किया है। अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा भी रणवीर के सपोर्ट में उतरें हैं।

'पुरुष क्यों नहीं दिखा सकते अपनी बॉडी'

'पुरुष क्यों नहीं दिखा सकते अपनी बॉडी'

हाल में अपनी मार्शल आर्ट मूवी 'लड़की' को लेकर चर्चा में रहे राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि रणवीर का न्यूड फोटोशूट जेंडर इक्वॉलिटी का सबसे अच्छा उदाहरण साबित हुआ है। राम गोपाल वर्मा ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा- सोचिए, यह उनका तरीका है जेंडर इक्वॉलिटी की मांग करने का। अगर एक महिला अपनी सेक्सी बॉडी दिखा सकती है तो कोई पुरुष क्यों नहीं दिखा सकता।

इस तरह का फोटोशूट कोई गलत काम नहीं

इस तरह का फोटोशूट कोई गलत काम नहीं

राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा- यह बिल्कुल ढोंग है कि पुरुषों को अलग स्टैंडर्ड से जज किया जाए। आदमियों के पास भी महिलाओं के बराबर अधिकार होने चाहिए। वह भी स्क्रीन पर बिना कपड़ों के अपनी बॉडी दिखा सकते हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है। ऐसे में रणवीर सिंह ने कोई गलत काम नहीं किया कि उनका विरोध किया जाए।

जेंडर इक्वॉलिटी पर अपना पक्षा रखा

जेंडर इक्वॉलिटी पर अपना पक्षा रखा

'क्लाइमैक्स' और 'नेकड' जैसी अडल्ट फिल्में बना चुके राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा- मुझे लगता है कि भारत अब फाइनली उस स्थिति में पहुंच चुका है। मुझे लगता है कि रणवीर सिंह ने इसके जरिए जेंडर इक्वॉलिटी पर अपना पक्ष रखा है। रणवीर सिंह ने जो भी किया है वह सब सही है।

Recommended Video

    Nude Photoshoot से बुरे फंसे Bollywood Actor Ranveer Singh, FIR दर्ज | वनइंडिया हिंदी |*News
    आलिया ने भी किया रणवीर का सपोर्ट

    आलिया ने भी किया रणवीर का सपोर्ट

    आपको बता दें कि इससे पहले रणवीर की को-स्टार आलिया भट्ट भी उनके सपोर्ट में आ गई थीं। उन्होंने कहा था- मुझे अपने फेवरेट रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नेगेटिव सुनना पसंद नहीं है। मैं ऐसे सवालों को झेल भी नहीं सकती क्योंकि मैं उन्हें पसंद करती हूं। उन्होंने फिल्मों में बेहतरीन काम किया है इसलिए हमें उनको केवल अपना प्यार देना चाहिए।

    इसे भी पढ़ेंः रणवीर सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के खिंचवाई फोटो, कहा- देखो मेरी बॉडी, मैं 53 साल की हूंइसे भी पढ़ेंः रणवीर सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के खिंचवाई फोटो, कहा- देखो मेरी बॉडी, मैं 53 साल की हूं

    समर्थन में आए अर्जुन कपूर

    समर्थन में आए अर्जुन कपूर

    आलिया के अलावा रणवीर के साथ काम कर चुके और उनके अच्छे दोस्त एक्टर अर्जुन कपूर ने भी उनका सपोर्ट किया है। रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा था कि यह उनका फैसला है। जिस काम में भी उन्हें खुशी मिलती है, उसका लोगों को सम्मान करना चाहिए।

    Comments
    English summary
    ram gopal varma big statement on ranveer singh photos said woman shows her body then why not a man
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X